गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनArmaan Malik ने बताया अपने न्यू बॉर्न बेटे का नाम, जानिए फैंस...

Armaan Malik ने बताया अपने न्यू बॉर्न बेटे का नाम, जानिए फैंस को कब देखने को मिलेगी झलक

Date:

Related stories

Armaan Malik: फेमस युट्यूबर अरमान मलिक हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। उनके यूट्यूब के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। ऐसे में 6 अप्रैल को उनकी दूसरी बीबी कृतिका ने एक बेबी को जन्म दिया है। युट्यूबर अरमान और उनकी बीबी को फैंस लगातार अलग – अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से बधाइयां दे रहे हैं। अरमान की पहली पत्नी पायल ने एक बहुत ही बेहतरीन ब्लॉग शेयर किया है। इस ब्लॉग में वह न्यू बोर्न बेबी के फेस दिखाने साथ ही उसके नाम का जिक्र कर रही है।

ब्लॉक शेयर कर अरमान ने दी ये जानकारी

अरमान मलिक ने एक ब्लॉग शेयर किया है। इस ब्लॉग में वह दूसरी पत्नी कृतिका से हुए बेबी का जिक्र करते हुए दिख रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि उनका बेटा और बीबी कृतिका एकदम से ठीक है। उन्होंने अपने इस नए बेबी को ‘ जैद’ नाम दिया है। इस ब्लॉग में भी अरमान बेबी को जैद बुलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। आप इस ब्लॉग को देखे तो उसमें अरमान ने कहा है कि जैद काफी समय से रो रहा है लेकिन पायल ने मिनटों में ही चुप करवा दिया है।

Also Read: Chanakya Niti: धनवान होने के बाद भी नहीं मिलता इन लोगों को मान और सम्मान, नर्क जैसी हो जाती है जिंदगी

कब दिखाएंगे अरमान बेटे का चेहरा

अरमान मलिक को इस न्यू बोर्न बेबी के लिए फैंस लगातार बधाइयां दे रहे हैं। वहीं फैंस इस नए बेटे के चेहरे को देखने के लिए भी काफी उत्सुक हैं। ऐसे में उनकी पत्नी पायल ने बताया है कि छोटे बच्चे के चेहरे को 6 दिन बाद या फिर 40 दिन के बाद दिखाना चाहिए। उन्होंने कहा है कि पूरे परिवार की इसको लेकर प्लानिंग चल रही है जल्द ही बच्चे के चेहरे को दिखाया जाएगा।

Also Read: Chest Infection: इन साधारण लक्षणों को कॉमन कोल्ड समझने की न करें भूल, इस बड़ी बीमारी का हो सकता है खतरा

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories