सोमवार, मई 13, 2024
होममनोरंजनपति संग शादी के बाद पहली बार बांधनी साड़ी और लाल चूड़े...

पति संग शादी के बाद पहली बार बांधनी साड़ी और लाल चूड़े में नजर आईं न्यूली वेड Arti Singh

Date:

Related stories

Arti Singh: बीते कई दिनों से बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गिविंदा की भांजी और Bigg Boss 13 फेम आरती सिंह (Arti Singh) अपनी शादी को लेकर चर्चाओं से घिरी हुई थीं। जहां सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के शादी फंक्शन्स की सभी तस्वीरें और वीडियोज भी धड़ल्ले से वायरल हो रही थीं जिसने फैंस का दिल ही नहीं जीता बल्कि कई दिनों तक उन्हें एंटरटेन भी किया। यहीं अब एक्ट्रेस को अपने पति दीपक संग शादी के बाद पहली बार स्पॉट किया गया है जहां वह बेहद हसीन और एक नइ नेवेली दुल्हन लग रही हैं। चलिए उनके इस लुक पर एक नजर डालते हैं।

Arti Singh का न्यूली वेड लुक

शादी के दौरान टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस आरती सिंह ने कई स्टाइलिश और ट्रेंडी आउटफिट्स पहने थे, जिसमें वह एक मॉडर्न ब्राइड के साथ-साथ प्रॉपर देसी वाईब दे रही थीं। यहीं अब शादी के बाद आरती का न्यूली वेड लुक सामने आया है जिसमें वह बेहद प्यारी और देसी दिख रही हैं। आपको बता दें, हाल में इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां आरती शादी के बाद पहली बार दीपक संग चलती नजर आ रही हैं। यहीं इस वीडियो में आरती एक सुंदर सी बांधनी साड़ी और चूड़ा पहने नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को और भी देसी बनाने के लिए हील्स में गोल्डन हील और हेयरस्टाइल में स्ट्रेट हेयर को चुना।

जोड़ी लुटाया फैंस ने प्यार

यहीं आपको बताते चलें टीवी इंडस्ट्री से आरती और दीपक की जोड़ी पहली ऐसी जोड़ी है जिसपर लोग अंधा प्यार और अपनी दुआएं बरसा रहे हैं। और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। जहां जैसे ही सोशल मीडिया पर आरती-दीपक की पहली वीडियो आई उसमें लोग उन्हें इस तरह खुश और साथ देख काफी खुश हुए और उन्हें हमेशा साथ रहने की दुआएं देने लगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories