शुक्रवार, मई 3, 2024
होमViral खबरArti Singh Wedding: पिया के नाम की हल्दी में रंग गई कृष्णा...

Arti Singh Wedding: पिया के नाम की हल्दी में रंग गई कृष्णा अभिषेक की बहन, वायरल वीडियो में होने वाली दुल्हनिया ने लूटी महफिल

Date:

Related stories

Arti Singh Wedding: मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन और गोविंदा की भांजी आरती सिंह किसी समय में पापुलर एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार थी। वहीं अब यह एक्ट्रेस 39 साल की उम्र में सात फेरे लेने के लिए तैयार है। एक्ट्रेस इसी महीने की 25 तारीख को बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ सात तेरे लेने वाली है। ऐसे में हल्दी सेरिमनी की तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें होने वाली दुल्हन के चेहरे पर स्माइल और उनकी खूबसूरती देख फैंस दिल हारने पर मजबूर हो रहे हैं। आइए देखते हैं यह खास वीडियो।

एंजॉय करती दिखीं आरती सिंह

आरती सिंह के इस हल्दी वाले वीडियो की बात करें तो इसमें उनकी भाभी कश्मीरा शाह अपनी ननद पर प्यार लुटा रही है। कृष्णा अभिषेक भी अपनी बहन के प्री वेडिंग फंक्शन में खूब तड़का लगाते हुए दिखे हैं। वीडियो में आरती और कृष्णा एक साथ खूब पोज़ दे रहे हैं और होने वाली दुल्हनिया की खुशी देखने लायक है। ढोल की बीट पर आरती सिंह डांस करती हुई नजर आई और उनका भाई कृष्णा भी खूब ठुमके लगाता हुआ दिखा। प्री वेडिंग फंक्शन में फैमिली काफी खुश नजर आ रही है और इस खास पल को सब इंजॉय कर रहे हैं।

खास स्टाइल में दिल जीत गई आरती

पिया के नाम की हल्दी के रंग में आरती रंगी हुई दिखी। वहीं आरती सिंह को उनके होने वाले पति दीपक चौहान गोद में उठाकर जश्न में डूबे हुए नजर आए। रोमांटिक अंदाज में उन्होंने महफिल लूट ली और एक दूसरे के प्यार में खोए हुए दिखे। खास दिन के लिए आरती ने पिक ब्रॉलेट स्टाइल चोली को ग्रीन एंब्रॉयडरी लहंगे के साथ पेयर करती हुई दिखी। मिनिमल मेकअप और हाफ क्लच हेयर स्टाइल में उनकी खूबसूरती देखने लायक है। उन्होंने हाथों में फूलों के कलीरे को फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं जो काफी अलग है।

शादी को लेकर आरती एक्साइटेड

गौरतलब है कि इससे पहले आरती सिंह का ब्राइडल शावर हुआ था जिसमें वह ब्लू शॉर्ट वेस्टर्न ड्रेस में पोज देती हुई दिखी थी। इसमें बॉलीवुड के कई एक्टर्स शामिल हुए थे। अपनी शादी को लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड है और वह इस बारे में खुलकर बात कर चुकी हैं। आरती को आखिरी बार बिग बॉस 13 में देखा गया था जिसमें उनको लोगों ने खूब पसंद किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories