शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनAspirants Season 2 Trailer: करियर और दोस्ती के बीच होगी कड़ी जंग,...

Aspirants Season 2 Trailer: करियर और दोस्ती के बीच होगी कड़ी जंग, आमने-सामने आएंगे संदीप भैया और अभिलाष

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या CSK की तरफ से खेलना चाहतें हैं Dinesh Karthik? Ruturaj से खुलेआम कह दी ऐसी बात

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के विकेटकीपर बल्लेबाज Dinesh...

Aspirants Season 2 Trailer: टीवीएफ की मोस्ट डिमांडेड सीरीज एस्पिरेंट्स को लोगों से खूब प्यार मिला था और यही वजह है कि मेकर्स बहुत जल्द ‘एस्पिरेंट्स 2’ भी लेकर आ रहे हैं जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है वहीं जहां पहले सीजन की कहानी खत्म हुई थी।वहीं से एक बार फिर यह कहानी मोड़ ले रही है। इस बार दोस्ती, प्यार, करियर,,लक्ष्य और सपने के बीच जंग देखी जा रही है। कड़ी मेहनत के बाद आखिरी पड़ाव तक पहुंच चुके एस्पिरेंट्स की कहानी देखने लायक होने वाली है। ट्रेलर रिलीज के बाद यह ट्रेंड में है। आईए जानते हैं क्या है ट्रेलर में खास।

ट्रेलर में कहानी की झलक

जहां तक इस ट्रेलर से कहानी साफ जाहिर है। एस्पिरेंट्स 2 अभिलाष, एसके और गुरी के सफर के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएंगी। तीनों आईएएस उम्मीदवार कड़ी मेहनत करने के बाद अपने आखिरी पड़ाव तक पहुंच चुके हैं। वही संदीप भैया दूसरों की जिंदगी की परेशानियां सुलझाते हुए नजर आते हैं। लंबे सफर के बीच अभिलाष आईएएस अधिकारी तो बन जाता है लेकिन गुरी और एसके का आईएएस बनने का अधूरा सपना रह जाता है। ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि संदीप भैया पीसीएस बन जाते हैं। लंबी दूरी के बाद एक बार फिर पुरानी कड़वाहट भूलकर ये एक साथ हो जाते हैं।

यहां देखें ट्रेलर:-

क्यों आएगी दोस्ती में फिर दरार

जहां तक सीरीज की कहानी की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि अभिलाष के अड़ियलपन की वजह से उनका सामना संदीप भैया से भी होता है जो अभिलाष से जूनियर हैं लेकिन अनुभव में उनसे बड़े हैं। वहीं सही और गलत के बीच संतुलन बनाने की कोशिश में अभिलाष की दोस्ती गुरी और एसके के साथ फंसी हुई नजर आती है।

इस दिन रिलीज होगी वेब सीरीज

जहां तक इस वेब सीरीज की बात करें तो इसमें नवीन कस्तूरिया, सनी हिंदूजा, नमीता दुबे और अभिलाष थपलियाल मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस वेब सीरीज को प्राइम वीडियो पर 25 अक्टूबर को रिलीज करने की तैयारी है। वहीं फिलहाल ट्रेलर की झलक देख लोग बेताब हो गए हैं। संदीप भैया भी एक बार फिर लोगों का दिल जीतने के लिए आ रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें