Home मनोरंजन Ayushmann Khurrana ने गीता का श्लोक सुनाकर फैंस का जाता दिल, बोले...

Ayushmann Khurrana ने गीता का श्लोक सुनाकर फैंस का जाता दिल, बोले “मैं ईमानदारी से काम करता हूं”

Ayushmann Khurrana, जो हाल ही में फ़िल्म ‘Dream Girl 2’ में नज़र आए थे, उन्हें टाइम्स 100 इम्पैक्ट अवॉर्ड से नवाज़ा गया है। इस दौरान अवॉर्ड लेने के बाद अभिनेता ने मंच से गीता के एक श्लोक पढ़कर सभी को चौंका दिया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

0
Instagram

Ayushmann Khurrana: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी हालिया रिलीज़ फ़िल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ की सफलता का जश्न मना रहे हैं। अभिनेता की इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है जिसको लेकर हर तरफ़ आयुष्मान के नाम की धूम मची है। वहीं अब अभिनेता को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसके अनुसार उन्हें हाल ही में टाइम्स 100 इम्पैक्ट अवॉर्ड से नवाज़ा गया है। 

Ayushmann Khurrana को मिला टाइम्स 100 इम्पैक्ट अवॉर्ड 

सिंगापुर में टाइम्स द्वारा आयोजित इस अवॉर्ड शो में Ayushmann Khurrana को टाइम्स 100 इम्पैक्ट अवॉर्ड दिया गया। इस इवेंट की कोई तस्वीरें और वीडियो अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं। इन तसवीरों को शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा “एक इंसान और एक कलाकार के रूप में मेरे उद्देश्य को मान्य करने के लिए टाइम्स को धन्यवाद! इस वैश्विक मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए मैं बहुत आभारी हूं।” 

टाइम्स के मंच पर आयुष्मान ने पढ़ा भगवत गीता का श्लोक 

इन तस्वीरों के साथ-साथ Ayushmann Khurrana का एक वीडियो भी तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह टाइम्स के मंच से सबका धन्यवाद करते हुए एक गीता का श्लोक पढ़ते नज़र आ रहे हैं। वायरल वीडियो में अभिनेता कते हुए दिख रहे हैं “मैं इस मौक़े पर हमारे पूजनीय भारतीय ग्रंथ भागवत गीता का एक श्लोक कहना चाहता हूं। यह संस्कृत में है- कर्मण्ये वाधिकारस्ते, मा फलेषु कदाचन, मा कर्मफलाहेतुर भूर्मा, ते सङ्गो स्त्वकर्माणि।”

उन्होंने आगे इस श्लोक का मतलब समझाते हुए कहा “यह श्लोक निःस्वार्थ कर्म का सार बताता है। यह परिणाम-उन्मुख के बजाय प्रक्रिया-उन्मुख होने पर ज़ोर देता है। यह आपको परिणाम से नहीं प्रक्रिया से प्यार करने पर मजबूर करता है। यह आपको अपने परिश्रम के फल से वैराग्य का पाठ पढ़ाता है। न तो मैंने कभी सोचा था और न ही कभी इतने बड़े मंच पर देश का प्रतिनिधित्व करने की इच्छा जताई थी। मैं सिर्फ़ एक आर्टिस्ट के रूप में ईमानदारी से काम कर रहा था।” आपको बता दें कि इतने बड़े मंच पर आयुष्मान का गीता का श्लोक कहना सभी को बहुत पसंद आ रहा है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version