Home मनोरंजन Baba Bageshwar की जिंदगी को बड़े परदे पर देख सकेंगे लोग, इस...

Baba Bageshwar की जिंदगी को बड़े परदे पर देख सकेंगे लोग, इस डायरेक्टर ने की फिल्म बनाने की घोषणा

0

Baba Bageshwar: पिछले कुछ समय से चारों तरह बाबा बाघेश्वर छाए हुए हैं और उनकी महिमा का गुणगान हर तरफ देखने को मिल रहा है। टीवी इंटरव्यू से लेकर पब्लिक के बीच नजर आने तक बाबा लोगों के बीच चर्चा में आने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। पहले बाबा पर अंधविश्वास को फैलाने का आरोप लगाया गया लेकिन अब आलम यह है कि हर किसी के मन में बाबा बाघेश्वर को लेकर श्रद्धा है और सब उनका दर्शन चाहते हैं। बाबा की पॉपुलैरिटी और विश्वास को देखते हुए बॉलीवुड के पॉपुलर डायरेक्टर ने इनकी जिंदगी को लेकर फिल्म बनाने की ठानी है। जी हां, अब बाबा बाघेश्वर को पसंद करने वाले लोग उनकी कहानी को बड़े परदे पर देख सकते हैं। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

इस फिल्म में दिखाई जाएगी बाबा की कहानी

बाबा बागेश्वर की जिंदगी पर बन रही फिल्म का नाम ‘द बागेश्वर सरकार’ होगा। मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म नॉस्ट्रम एंटरटेनमेंट हब के बैनर तले बनाई जाएगी। विनोद तिवारी ने बाबा की पॉपुलैरिटी का बखूबी फायदा उठाते हुए इस फिल्म के निर्माण की घोषणा की है। डायरेक्टर ने कहा है कि जिस तरह बाबा बाघेश्वर सनातनियों को जोड़ने का काम कर रहे हैं वह वाकई काफी प्रभावित करने वाली चीज है और मैं इस चीज को मद्देनजर रखते हुए इस फिल्म को बना रहा हूं।

ये भी पढ़ें: कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

इस डायरेक्टर के निर्देशन में बनेंगी फिल्म

मिली जानकारी के मुताबिक बाबा बाघेश्वर को लेकर डायरेक्टर विनोद तिवारी फिल्म बनाएंगे। यह खबर बाबा को फ़ॉलो कर रहे लोगों के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है और लोग उन्हें और उनकी आस्था को काफी चाहते हैं ऐसे में यह खबर उनके चाहने वालों के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। बाबा वैसे तो अपनी आस्था और धार्मिक संबोधन के लिए काफी समय से चर्चा में रहे हैं लेकिन अभी कुछ समय पहले लोगों के बीच वह कुछ ज्यादा ही छा गए हैं और लोगों का उनपर भरोसा हो गया है। ऐसे में उनकी जिन्दगी की अनसुनी बातों को जानना वाकई काफी दिलचस्प है। बता दें कि विनोद तिवारी ‘तेरी भाभी है पगले’ और ‘तबादला’ जैसी फिल्मों से अपनी पहचान बना चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version