शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होममनोरंजनरामायण से पहले Ranbir Kapoor का हॉट लुक और परफेक्ट एब्स देख...

रामायण से पहले Ranbir Kapoor का हॉट लुक और परफेक्ट एब्स देख मचल उठा लड़कियों का दिल, तस्वीरें देख बोली “उफ्फ”

Date:

Related stories

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर बॉलीवुड के हॉटेस्ट एक्टर्स में से एक हैं और आए दिन अपने किसी लेटेस्ट लुक एंड अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं। यहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है दरअसल, रणबीर की कुछ रीसेंट तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं, जिसमें वह काफी हॉट लुक के साथ अपने परफेक्ट एब्स फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं। लड़कियों को तो उनकी तस्वीरें इतनी पसंद आई हैं की वह उन्हें देख अपना आप ही खो बैठी। चलिए उनकी तस्वीरों और लड़कियों के रिएक्शन पर एक नजर डालते हैं।

सामने आया Ranbir Kapoor का हॉट लुक

हाल में लड़कियों को अपने लुक से दीवाना बनाने वाले रणबीर कपूर की कुछ रीसेंट तस्वीरें सामने आ आई हैं जिसमें, वह ब्लैक कलर का बाथ रॉब पहने और अपने कातिलाना एब्स को दिखा रहे हैं। यही नहीं एक्टर अपने किलर एब्स के साथ-साथ न्यू हेयर स्टाइल और क्लासी ग्लासेज में भी काफी डैशिंग दिख रहे हैं।

तस्वीरें देख मचल उठा लड़कियों का दिल

यहीं आपको बता दें रणबीर कपूर की इन तस्वीरों को देख लड़कियों का दिल ही मचल उठा और वह सभी उनके हॉट लुक की तारीफें करती दिखीं। इसी बीच एक यूजर ने लिखा “उफ्फ्फ” दूसरी ने कमेंट कर लिखा “डेम…हार्ट इमोजी” इसी बीच एक ने तो लिख डाला “मेरा दिल तो मिलियन पीसेज में मेल्ट हो गया।”

रामायण फिल्म में नजर आएंगे रणबीर

इसी के साथ आपको बता दें, फिल्म एनिमल से हर किसी का दिल जीतने वाले रणबीर कपूर जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म रामायण में साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस साई पल्लवी संग नजर आएंगे।

इन फिल्मों में भी नजर आ सकते हैं एक्टर

रामायण के अलावा रणबीर कपूर एनिमल 2, लव एंड वॉर और ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में भी नजर आ सकते हैं। बता दें अभी तक उनकी इन सभी फिल्मों के रिलीज़ डेट पर कोई कंफर्मेशन नहीं दिया जा सकता।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories