शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होममनोरंजनलॉकडाउन पर बनी फिल्म Bheed को लेकर बरपा हंगामा, जानें क्यों हटाया...

लॉकडाउन पर बनी फिल्म Bheed को लेकर बरपा हंगामा, जानें क्यों हटाया गया यूट्यूब से Trailer ?

Date:

Related stories

एयरपोर्ट पर कूल ब्लैक लुक में नजर आए RajKumar Rao, इस तरह स्टाइल को बनाया यूनिक

RajKumar Rao: राजकुमार राव को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और इस दौरान उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि राजकुमार ब्लैक कलर की टी-शर्ट को गॉगल्स के साथ स्टाइल करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं। राजकुमार अपनी अदाकारी ही नहीं बल्कि स्टाइल से भी फैंस को खूब इंप्रेस करते हैं।

Stree 2: ओ स्त्री, अगले साल आना! मजेदार वीडियो शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट की हुई घोषणा, खुशी से झूम उठे फैंस

Stree 2: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' को फैंस से कितना प्यार मिला है इसे किसी सबूत की जरुरत नहीं है। पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना के साथ मिलकर राजकुमार और श्रद्धा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि 'स्त्री 2' की रिलीज डेट की घोषणा की गयी है।

Bheed Trailer: अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘भीड़’ सोशल मीडिया पर चर्चा में है। यह फिल्म 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है लेकिन रिलीज से पहले यूजर्स भड़क गए हैं। फिल्म की कहानी वास्तविक घटना पर बनी हुई है और यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है। ऐसे में रिलीज से पहले फिल्म को लेकर हंगामा सोशल मीडिया पर सुखियों में है। लोग तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं और जवाब की मांग भी कर रहे हैं। उनका कहना है कि आखिर क्यों यूट्यूब के आधिकारिक चैनल से ट्रेलर को हटा दिया गया है। आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर।

आखिर कहां हैं ‘भीड़’ का ट्रेलर

इस टीज़र को जारी करते हुए टीसीरीज ने लिखा, “प्रस्तुत है #भीड़, एक सामाजिक नाटक, जो हमारे देश के सबसे कठिन समय के माध्यम से द्विभाजन और जटिलताओं पर प्रकाश डालता है!” वहीं अब आधिकारिक चैनल पर टीज़र तो मिल रहा है लेकिन ट्रेलर गायब है। रिपोर्ट्स की माने तो इसे यूट्यूब पर प्राइवेसी लगा दी गयी है। हालांकि ट्रेलर कई और चैनल पैट आप देख सकते हैं। वहीं ट्रेलर गायब होने के बाद यूजर्स काफी नाराज है और सवालों की बौछार कर रहे हैं ।

Also Read: Shilpa Shetty oops moments: कैमरे के सामने ड्रेस की वजह से कई दफा शर्मिंदा हो चुकी हैं शिल्पा, यहां देखें Video

यूजर्स कर रहे हैं तीखे सवाल

यूजर्स का कहना है कि कुछ लोग चाहते ही नहीं है कि यह फिल्म दर्शकों तक पहुंच सके। उनका कहना है कि ये त्रासदी को छुपाने की एक प्रक्रिया है। यूजर्स का कहना है कि बहुत जल्द इस फिल्म को लेकर बाइकोट गैंग भी तैयार हो जाएंगे। सोशल मीडिया पर यूजर्स भड़के नजर आ रहे हैं । यूजर्स का कहना है कि “क्या यही लोकतंत्र है।”

यह है फिल्म की कहानी

इस फिल्म में राजकुमार राव दीया मिर्जा, आदित्य श्रीवास्तव, आशुतोष राणा, कृतिका कामरा, पंकज कपूर और भूमि पेडनेकर नजर आएंगे। फिल्म की कहानी कोरोना काल की है जब सरकार की तरफ से अचानक लॉकडाउन की घोषणा कर दी गयी थी। इस लॉकडाउन के बीच में हजारों मजबूर सड़कों पर पैदल चलने के लिए मजबूर हो गए थे। जून की तपती गर्मी में बच्चों को लेकर भूखे-प्यासे गांव की ओर मजदूर बढ़ रहे थे। यह फिल्म इस घटना पर आधारित थी।

 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories