शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनBhojpuri Dance Video: पवन सिंह और सपना चौधरी के डांस ने हिला...

Bhojpuri Dance Video: पवन सिंह और सपना चौधरी के डांस ने हिला दिया यूटयूब, वीडियो देख धड़क जाएगा दिल

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: Sona Pandey संग Khesari Lal लेकर आए गर्मी सॉन्ग,’ले आई राजा पेप्सी’ कर देगा ठंडा

https://www.youtube.com/watch?v=_S_8y6zzcCw Bhojpuri New Song: भोजपुरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल...

Bhojpuri New Song: Dimpal Singh को देख उछल पड़े Khesari Lal, बोले-‘भउजी लेंगे लेंगे,’ देखें वीडियो

https://www.youtube.com/watch?v=AbkAgLqEUH4 Bhojpuri New Song: भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार Khesari Lal Yadav...

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह के  नए और पुराने दोनों ही गाने सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं और यूटयूब पर ट्रेड करते हैं। जिन्हें यूजर्स खूब पसदं करते हैं। पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के सबसे महंगे एक्टर और सिंगर कहे जाते हैं। इसके साथ ही वह देखते ही देखते ट्रेंडिग स्टार भी बन गए हैं। पवन सिंह किसी भी एक्ट्रेस के साथ गजब की केमेस्ट्री बैठाने में कामयाब हो जाते हैं। वैसे तो पवन सिंह ने सबसे ज्यादा हिट फिल्में और गाने अक्षरा सिंह के साथ दिए हैं। लेकिन हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी के साथ उनकी डासं वीडियो ने आग ही लगा दी है।

छा गया पवन सिंह और सपना चौधरी का गाना  

पवन सिंह और सपना चौधरी का एक गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने के लिरिक्स ‘लहंगा लहक जाई’ है। इस हिट  गाने में पवन सिंह और सपना चौधरी की जोड़ी ने आग लगा दी है। इस गाने को Shilpi Raj और पवन सिंह ने गया है। Lehenga Lehak Jaayi गाने को  VYRL Bhojpuri नाम के यूटयूब चैनल पर अपलोड किया गया है। पवन सिंह और सपना चौधरी के इस गाने पर अब तक करोड़ों व्यूज आ चुके हैं और लाखों में कमेंट और लाइक्स भी देखने को मिल रहे हैं।

‘लहंगा लहक जाई’ गाने ने तोड़े कई रिकॉर्ड

इस गाने में पवन सिंह और सपना चौधरी के काफी जबरदस्त एक्सप्रेशन और डांस स्टेप्स देखने को मिल रहे हैं। यही कारण है कि ये गाना इतना ज्यादा वायरल हो रहा है। यूटयूब पर पहली बार हरियाणा और भोजपुरी के बड़े सितारों ने एक साथ काम करके आग लगा दी है।

ये भी पढ़ें: 6000 से कम कीमत पर लॉन्च हुआ Infinix Smart 7 HD स्मार्टफोन, स्टोरेज और बैटरी को देख खरीदने का करेगा मन

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories