शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनBhojpuri Hot Video: जबरदस्त है पवन और अक्षरा का यह रोमांटिक गाना,...

Bhojpuri Hot Video: जबरदस्त है पवन और अक्षरा का यह रोमांटिक गाना, ताबड़तोड़ व्यूज ने उड़ाया गर्दा

Date:

Related stories

Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी फैंस के बीच किस कदर लोकप्रिय है इसमें कोई दोराय नहीं है। सोशल मीडिया पर उनका कोई ना कोई गाना लगातार वायरल होते रहता है और फैंस उन्हें काफी पसंद भी करते हैं। इस बीच उनका एक गाना सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है जिसमें दोनों की जोड़ी एक बार फिर लाइमलाइट बटोरने में कामयाब हुई। हम बात कर रहे हैं ‘पियायी दा ना हो कुईया के पानी’ गाने की जिसमें अक्षरा सिंह का अंदाज वाकई दिलकश है। पवन सिंह के साथ उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री देखने लायक है। दोनों अपने जबरदस्त अंदाज से फैंस के बीच सुर्खियों में आ गए हैं।

फैंस हो जाते हैं मदहोश

जहां तक ‘पियायी दा ना हो कुईया के पानी’ गाने की बात कर तो इसमें शॉर्ट स्कर्ट लुक में अक्षरा सिंह नजर आ रही है तो पवन सिंह उनके साथ ताबड़तोड़ ठुमके लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं अक्षरा की अदाओं पर पवन सिंह मर मिटने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं। दूसरी तरफ दोनों गाने में लगातार ट्विन करते हुए दिखाई दे रहे हैं।फैंस इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं और दोनों की जोड़ी लाइमलाइट में है। यह बात सच है कि इस गाने में उनकी केमिस्ट्री देख इतना तो साफ जाहिर है कि दोनों किस कदर फैंस को मदहोश करना जानते हैं।

यहां देखें Video:-

इस फिल्म का गाना है डिमांड में

‘पियायी दा ना हो कुईया के पानी’ गाने की बात करें तो यह ‘सैयां सुपरस्टार’ फिल्म का है। इस गाने को एंटर 10 रंगीला यूट्यूब चैनल से 3 फरवरी 2018 को जारी किया गया है इस गाने को अब तक 25 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। खास बात यह है कि इस गाने को पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है तो लिरिक्स मनोज मतलबी के हैं। इस फिल्म में पवन सिंह अक्षरा सिंह के अलावा अरविंद कल्लू भी नजर आ रहे हैं और ऐसे में यह गाना लोगों के बीच काफी सुर्खियों में रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories