शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनBhojpuri Hot Video: नम्रता की ब्यूटी से क्लीन बोल्ड हुए पवन सिंह...

Bhojpuri Hot Video: नम्रता की ब्यूटी से क्लीन बोल्ड हुए पवन सिंह ने निकाला ‘हथियार’, यूजर्स बोले- बवाल

Date:

Related stories

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी पावर स्टार के नाम से मशहूर पवन सिंह के चाहने वाले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। उनके नए और पुराने दोनों ही गानों और फिल्मों को खूब पसंद किया जाता है। यही वजह है कि, एक्टर और सिंगर पवन सिंह की कोशिश रहती है कि, वो अपने चाहने वालों के लिए कुछ नया लेकर आएं और उनका मनोरंजन करें। अपने एक ऐसे ही नए गाने से एक्टर ने एक बार फिर से यूजर्स का दिल जीत लिया है। पवन सिंह और भोजपुरी ब्यूटी नम्रता मल्ला का नया गाना हथियार लॉन्च कर दिया गया है।

पवन सिंह का नया गाना हथियार हुआ लॉन्च

इस गाने में नम्रता मल्ला और पवन सिंह की अलग ही केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों का रोमांस हो या फिर जुगलबंदी यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। हथियार एक आइटम सॉन्ग है, जिसमें आप देख सकते हैं कि, नम्रता किस तरह से पावर स्टार पवन सिंह को अट्रेक्ट करने की कोशिश कर रही हैं। उनकी अदाएं देख पवन सिंह भी खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

नम्रता संग छा गई पवन सिंह की जोड़ी

इस भोजपुरी गाने हथियार में पवन सिंह का एक अलग ही अवतार और डांस देखने को मिल रहा है। जिसने यूजर्स को खुश कर दिया है। गाने की वीडियो में आप देख सकते हैं कि, पवन सिंह के हाथ काफी बड़ी गन है। तो वहीं नम्रता मल्ला लहंगा और चोली से आग लगा रही हैं। पवन सिंह के इस नए गाने के जैसे बोल हैं वैसे ही इसकी वीडियो भी है। जो कि, यूजर्स को अलग ही मजा दे रही है।

गाने की वीडियो पर यूजर्स खूब लुटा रहे प्यार

हथियार भोजपुरी गाने को Wave Music यूटयूब चैनल से चंद घंटे पहले ही अपलोड किया गया है। लेकिन इस पर अब तक लाखों व्यूज और हजारों कमेंट आ चुके हैं। जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, ये यूजर्स को कितना ज्यादा पसंद आ रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories