Home Viral खबर Bhojpuri New Holi Song: भाभी को Khesari Lal ने खूब रगड़ा...

Bhojpuri New Holi Song: भाभी को Khesari Lal ने खूब रगड़ा रंग, ‘फोनवा लगावS देवरु’ गाने ने बढ़ाई हलचल

0
Bhojpuri New Holi Song
Bhojpuri New Holi Song

Bhojpuri New Holi Song: भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav का गाने हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाए रहते हैं। इन गानों को यूजर के द्वारा खूब पसंद किया जाता है। यही वजह है कि, एक्टर और सिंगर के गाने सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते हैं। इसके साथ ही इन्हें ट्रेंडिंग स्टार भी कहा जाता है। इन दिनों होली का सीजन चल रहा है। इस बीच खेसारी के एक से बढ़कर एक होली के गाने रिलीज हो रहे हैं। जिन्हें फैंस का काफी प्यार मिल रहा है। खेसारी का एक नया गाना आग लगाए हुए है।

खेसारी का नया गाना ‘फोनवा लगावS देवरु’ हुआ रिलीज

इस होली के गाने को आज ही Ananta Music World नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने के बोल- फोनवा लगावS देवरु है। गाने में खेसारी अपनी भाभी कोमल सिंह Komal Singh के साथ काफी होली खेल रहे हैं। इस गाने में देवर और भाभी के बीच की खास होली को दिखाया गया है। Bhojpuri Holi Song अपने लिरिक्स और म्यूजिक से लोगों का दिल चुरा है।

वीडियो यूजर्स को आ रहा पसंद

गाने में देवर और भाभी के बीच का क्यूट रिश्ता दिखाया गया है। कोमल सिंह के साथ खेसारी की केमिस्ट्री काफी लाजवाब लग रही है। खेसारी का ये नया होली गाना जैसे ही रिलीज हुआ यूजर्स की तरफ से काफी अच्छी प्रतिक्रिया आने लगी। इस गाने पर अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, हजारों लोगों के कमेंट के साथ 40 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। ये गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version