Home Viral खबर Bhojpuri New Song: Khesari Lal का नया गाना ‘भउजी लेंगे लेंगे ‘देख...

Bhojpuri New Song: Khesari Lal का नया गाना ‘भउजी लेंगे लेंगे ‘देख इंटरनेट यूजर्स का हुआ बुरा हाल, बोले- ‘मन नहीं भर रहा’

0
Bhojpuri New Song
Bhojpuri New Song

Bhojpuri New Song: भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार के नाम से मशहूर खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav जब भी कोई नया गाना लाते हैं वो आते ही छा जाता है। देखने वाले उनके हर गाने पर काफी प्यार लुटाते हैं। यही वजह है कि, एक्टर और सिंगर का गाना हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करता है। एक बार फिर से अपने इन्हीं चाहने वालों के लिए खेसारी लाल लेकर आए हैं। Comedy टेंगे टेंगे .. ‘भउजी लेंगे लेंगे’ भोजपुरी गाना। इस गाने को खेसारी लाल के साथ मिलकर Khushi Kakkar ने गाया है। गाने के लिरिक्स और म्यूजिक इतना ज्यादा अच्छा है कि, लोग झूमने पर मजबूर हो जा रहे हैं।

Comedy टेंगे टेंगे … ‘भउजी लेंगे लेंगे’ भोजपुरी गाना लेकर आए Khesari Lal Yadav

Bhauji Lenge Lenge गाने को सुनकर यूजर्स बोल रहे हैं कि, उनका इस गाने से मन नहीं भर रहा है। इस गाने की वीडियो की बात करें तो इसे स्टूडियो के अंदर एडिटिंग करते हुए रिकॉर्ड किया गया है। गाने की वीडियो में देखा जा सकता है कि, किस तरह से खेसारी अपनी टीम के साथ मिलकर मस्ती कर रहे हैं। गाने की वीडियो में बीच-बीच में एक बच्चे की शक्ल भी दिख रही है। इस गाने को खेसारी ने काफी अलग बनाने और दिखाने की कोशिश की है। यही वजह है कि, आज ही ये गाना अपलोड किया गया वैसे ही इस पर 5 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए।

Bhojpuri New Song Bhauji Lenge Lenge यूजर्स को आ रहा खूब पसंद

गाने की वीडियो में देखा जा सकता है कि, खेसारी काफी सारी मस्ती कर रहे हैं। इस वीडियो को Annapurna Films नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। इस पर अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं 81 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। इसके साथ ही 5 हजार से ज्यादा लोगों के इस पर कमेंट आ चुके हैं। इस गाने ने लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया है। यही वजह है कि, ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version