Home Viral खबर Bhojpuri New Song: Sapna Chauhan और Khesari Lal की सुहागरात में...

Bhojpuri New Song: Sapna Chauhan और Khesari Lal की सुहागरात में ‘बती कट गया रे’, वीडियो देख जाग रहे अरमान

Bhojpuri New Song: Sapna Chauhan और Khesari Lal का नया भोजपुरी गाना 'बती कट गया रे' रिलीज हो गया है।

0
bhojpuri new song
bhojpuri new song

Bhojpuri New Song: भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav का जब भी कोई नया गाना आता है, वो लोगों की जुबान पर चढ़ जाता है। यही वजह है कि, उनके गाने अकसर सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेफॉर्म पर ट्रेंड करते रहते हैं। खेसारी की आवाज और एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आती है। खेसारी भोजपुरी सिनेमा के एक बड़े स्टार बन गए हैं। उनके आए दिन एक से बढ़कर एक गाने रिलीज होते रहते रहते हैं। एक बार फिर से खेसारी अपने चाहने वालों के लिए Bhojpuri New Song लेकर आए हैं।

Sapna Chauhan और Khesari Lal का नया गना ‘बती कट गया रे’ हुआ रिलीज

इस गाने में वह Sapna Chauhan के संग सुहागरात वाली कहानी का मजा ले रहे हैं। Khesari Lal के इस नए गाने का नाम ‘बती कट गया रे’ है। जिसमें भोजपुरी एक्ट्रेस खेसारी लाल से सुहागरत को क्या हुआ इसके बार में बता रही हैं।ये गाना काफी रोमांटिक है। इसमें खेसारी का एक अलग ही अंदाज देखा जा सकता है। दोनों के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री के साथ रोमांस देखने को मिल रहा है। ‘बती कट गया रे’ का म्यूजिक भी झूमने पर मजबूर कर देगा।

Bhojpuri New Song पर फैंस लुटा रहे प्यार

इस गाने को आज ही West Bhojpuri नाम के Youtube चैनल से अपलोड किया गया है। जिस पर अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, 38 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। इसके साथ ही इस गाने पर 3 हजार से ज्यादा फैंस के कमेंट आ चुके हैं। ये गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। यही वजह है कि, ये इतनी तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने को खेसारी लाल ने शिल्पी राज के संग मिलकर गाया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version