शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनBhojpuri Song: मोनालिसा और पवन सिंह का ये रोमांस नहीं देखा तो...

Bhojpuri Song: मोनालिसा और पवन सिंह का ये रोमांस नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा! वीडियो खुश कर देगा

Date:

Related stories

Bhojpuri Song: भोजपुरी नए और पुराने दोनों ही गानों का जादू यूजर्स के सिर पर जमकर चढ़कर बोलता है। यही कारण है कि, पवन सिंह, निरहुआ और खेसारी लाल यादव का जब
भी कोई नया गाना आता है तो वो आते ही छा जाता है। इसके साथ ही यूटयूब पर भी वो देखते ही देखते ट्रेंड करने लगता है।

छा गई पवन सिंह और मोनालिसा की जोड़ी

आज भी जो गाना हम आपके लिए लेकर आए हैं वो भी कुछ ऐसा ही है। इस गाने में भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह भोजपुरी क्वीन मोनालिसा के साथ रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं।  गाने के बोल हैं ‘मुआई दिहला राजाजी’। इस गाने में मोनालिसा और पवन सिंह की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। यही कारण है कि, इसे यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है।

‘मुआई दिहला राजाजी’ ने तोड़े कई रिकॉर्ड 

इस गाने पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। यूजर्स लगातार इस भोजपुरी गाने पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। इस गाने को कल्पना ने आवाज दी है। गाने के बोल विनय बिहारी ने लिखे हैं। जबकि गाने का म्यूजिक राजेश गुप्ता ने दिया है। गाना पवन सिंह और मोनालिसा की भोजपुरी फिल्म ‘सैया जी दिलवा मांगे’ का है जो दर्शकों के बीच काफी सुर्खियों में रहा है। वीडियो में यह दिखाया गया है कि पवन सिंह और मोनालिसा की नई-नई शादी हुई है। दोनों शादी की पहली रात को रोमांस कर रहे हैं। कम्बल में दोनों के रोमांस ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। यही कारण है कि, ये गाना इतना ज्यादा वायरल हो रहा है। इस गाने पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: XXX Uncensored Season 2 on ALTBalaji & ZEE5: आपकी सोच को दूसरी दुनिया में पहुंचा देगी ये सीरीज, देखिए बोल्ड थ्रिलर से भरपूर एंटरटेनमेंट

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories