Home मनोरंजन Bigg Boss 16: MC Stan की टोपी की कीमत जानकर भौचक्के रह...

Bigg Boss 16: MC Stan की टोपी की कीमत जानकर भौचक्के रह जाएंगे आप, बॉलीवुड सेलेब्स से भी महंगी लाइफस्टाइल जीते हैं रैपर

0

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 फिनाले के करीब है। इस कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फिलहाल घर में 7 कंटेस्टेंट बचे हैं और इस लिस्ट में एक नाम है एमसी स्टेन। एमसी एक रैपर और सिंगर हैं और अपने बेहतरीन अंदाज की वजह से पॉपुलर हुए। शुरुआत में उन्हें घर में रहने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी था। हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि एमसी भी फाइनलिस्ट में से एक हो सकते हैं। रैपर के एक और अंदाज ने लोगों का ध्यान खींचा और वह है उनका लग्जरी लाइफस्टाइल। वह बिग बॉस घर में अक्सर एमसी स्टेन महंगे कपड़े और जूते पहनते हैं।

लग्जरी लाइफस्टाइल जीते हैं एमसी

हालांकि हाल ही के एक एपिसोड में उनकी महंगी टोपी ने लोगों का ध्यान खींच लिया। आइए जानते हैं आखिर इस टोपी की कितनी है कीमत। यह पहली बार नहीं है जब रैपर अपने महंगे लाइफस्टाइल की वजह से चर्चा में आए हैं। इससे पहले भी वह करोड़ों की चैन और महंगे जूतों की वजह से सुर्खियों में रहे हैं। वह हर बार कुछ न कुछ ऐसा पहन लेते हैं जिसके बाद वह फैंस को चौंका देते हैं।

Also Read: Shark Tank India Season 2: शानदार आइडिया के बावजूद शार्क को इंप्रेस नहीं कर पाया ये पिचर, जानिए कैसे हाथ से निकली डील

एमसी की टोपी की कीमत चौंक जाएंगे आप

पिछले एपिसोड में एमसी स्टेन एक महंगी हैट पहने नजर आए जो कि ‘बलेनसियागा’ ब्रांड की थी। मिली जानकारी के मुताबिक स्टेन द्वारा पहनी जाने वाली टोपी की कीमत लगभग 30,000 रुपये से शुरू होती है। अब फैंस की नजरें भी एमसी की ड्रेस स्टाइल पर होती है।

लगातार चर्चा में हैं एमसी

गौरतलब है कि बिग बॉस 16 लगातार चर्चा में है और फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए मेकर्स हर दिन नए ट्विस्ट और टर्न्स जोड़ते हैं। इस शो में हर दिन कोई न कोई हंगामा होते हैं जो फैंस के बीच चर्चा में है। इस सम्हव के हर सीजन को दर्शकों से खूब प्यार मिला है और यह सीजन भी उस लिस्ट में है। एमसी में भी फैंस एक विनर की क्वालिटी देखते हैं हालांकि इस हफ्ते रैपर नॉमिनेट हैं। ऐसे में देखना दिलचप्स है कि एमसी इस शो में क्या कमाल दिखा पाते हैं।

ये भी पढ़ें: ब्रेकअप या तलाक से लगता है डर तो फॉलो करें ये आसान Relationship Tips, रिश्ते में नहीं पड़ेगी दरार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version