रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनBigg Boss 17: पति को छोड़ अकेले अंकिता लोखंडे दिखाएंगी कमाल! सलमान...

Bigg Boss 17: पति को छोड़ अकेले अंकिता लोखंडे दिखाएंगी कमाल! सलमान के शो में ये कन्टेस्टेंट आ सकते हैं नजर

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024 में मतदान करने को लेकर Shah Rukh Khan की खास अपील, बॉलीवुड के ‘भाईजान’ ने भी जारी किए संदेश

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए शासन-प्रशासन की ओर से तरह-तरह के तरकीब आजमाए जा रहे हैं।

Google New Search Features: गूगल यूजर्स की मौज कराएंगे ये 8 यूनिक फीचर्स

Google 8 New incredible Features: गूगल पूरी दुनियाभर में...

Bigg Boss 17: सलमान खान के शो बिग बॉस 17 को लेकर फैंस इंतजार कर रहे हैं। यह शो 15 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर ऑन एयर होने के लिए तैयार है। जहां इसके कई प्रोमो वीडियो भी सामने आ चुके हैं और फैंस के भी जबरदस्त क्रेज बरकरार है। वही कुछ कंटेस्टेंट के नाम पर मुहर लगाई जा रही है और दावा किया जा रहा है कि यह शो में तड़का लगाते हुए नजर आएंगे। इस लिस्ट में फिलहाल कई नाम शामिल है हालांकि इस बारे में कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है लेकिन अटकलों का बाजार लगातार गर्म है।अगर आप भी शो के कंटेस्टेंट को नाम को जानने के लिए बेताब हैं तो आइए जानते हैं।

अंकिता लोखंडे का नाम है टॉप पर शुमार

कहा जा रहा है किअंकिता लोखंडे इस शो में नजर आएंगी। एक्ट्रेस के नाम पर पिछले कुछ समय से बज बरकरार है।पहले कहा जा रहा था कि वह शो में अपने पति के साथ एंट्री लेने वाली है हालांकि अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस शो में अकेले तड़का लगाती हुई नजर आएंगी। हालांकि अब तक इस बात पर कोई भी आधिकारिक टिप्पणी नहीं की गई है।

ये कंटेस्टेंट भी आ सकते हैं नजर

अगर रिपोर्ट्स की माने तो इस बार शो में ईशा मालवीय, ईशा सिंह, यूट्यूब हर्ष बेनीवाल, अभिषेक कुमार, समर्थ जुरेल सहित बेबीका धुर्वे भी नजर आ सकती हैं। फिलहाल इस बारे में कोई भी ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। बेबीका बिग बॉस ओटीटी 2 में हाल ही में नजर आई थी और फैंस के बीच उनकी एक अलग पहचान बन चुकी है। ऐसे में अगर वह बिग बॉस 17 में नजर आती है तो यह वाकई उनके करियर के लिए काफी खास है।

इस बार शो होगा और धमाकेदार

वहीं प्रोमो से यह बात जाहिर है कि इस बार शो का थीम काफी अलग है। कपल वर्सेस सिंगल गेम में कंटेस्टेंट आग से खेलते हुए नजर आएंगे। इस बार दिल दिमाग के दम डैम का भी इस्तेमाल करना पड़ेगा। वहीं बिग बॉस की तरफ से पक्षपात किए जाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें