शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनBigg Boss 17 : मुनव्वर फारुकी से रूठी मन्नारा चोपड़ा, समर्थ ने...

Bigg Boss 17 : मुनव्वर फारुकी से रूठी मन्नारा चोपड़ा, समर्थ ने भी ईशा की कैप्टन्सी में दिया दखल

Date:

Related stories

Bigg Boss 17 :टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो जिसमें आए दिन कंटेस्टेंट्स के बदलते रिश्ते और कई धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिलते है। और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जिसमें, शो की फेवरेट जोड़ी मन्नारा और मुनव्वर के बीच काफी तीखी बहस हुई जिससे दोनों के खूबसूरत रिश्ते में दरार आ सकती है। साथ ही शो में एक ऐसे कपल भी है जिसे हर कोई पसंद करता है और वो ईशा मालवीय और समर्थ जुरैल की जोड़ी है। लेकिन कल रात के एपिसोड और प्रोमों के मुताबिक़ इस कपल के बीच भी तगड़ी लड़ाई और नोक-झोंक देखने को मिलेगी। चलिए एक नज़र डालते हैं कि, आखिर माजरा क्या है?

मुनव्वर फारुकी से रूठी मन्नार चोपड़ा

Bigg Boss 17 के एपिसोड में दिखाया गया कि मन्नारा चोपड़ा कैप्टन्सी टास्क के लिए टीम B यानी अंकिता लोखंडे, ईशा मालवीय और विक्की जैन की टीम में शामिल हैं। जिससे उनके जीतने पर वो भी अपने लिए स्टैंड लेती और ईशा को कैप्टन बनाने में सपोर्ट करती दिखीं। उसी बीच मुनव्वर फारुकी ने अपनी खास दोस्त मन्नारा को अपने फैसले कई बार बदलने पर हिपोक्रिट कहा। इस बात का मन्नारा को काफी बुरा लगा और वह अकेले में रोती नज़र आईं। वहीं अब प्रोमों में ये दिखाया गया कि, मुनव्वर अपने इस स्टेमेंट के लिए अपनी दोस्त मन्नारा के पास उनसे सॉरी बोलने आए। लेकिन मन्नारा ने उनकी माफी एक्सेप्ट नहीं की और उनसे रूठती नज़र आईं।

समर्थ ने ईशा की कैप्टन्सी में दिया दखल

यहीं अगर बात की जाए ईशा और समर्थ के झगडे कि, तो आपको बताते चलें कि ईशा मालवीय शो की दूसरी कैप्टन बन गई हैं। यहीं शो के लास्ट एपिसोड के मुताबिक उनकी इस कैप्टन्सी के लिए काफी बहस और लड़ाइयां भी हुईं लेकिन, वह जीत गई और घर की नई कप्तान साबित हुईं। लेकिन अब प्रोमों में दिखाया जा रहा है कि, शो के कपल ईशा और समर्थ उनकी कैप्टन्सी के लिए ही लड़ रहे हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ईशा के कप्तान बनते ही समर्थ एप्पी फिज़ की कैन्स चुराने की छोटी सी शरारत करते हैं जिससे Bigg Boss उन्हें सबके सामने उन्हें एक्सपोज़ कर देते हैं। लेकिनं समर्थ की ये हरकत ईशा को पसंद नहीं आई और वो उनसे इस बात की नाराज़गी ज़ाहिर करती दिखीं और कहा “तू मेरी कैप्टन्सी में प्रबंलेंस कर रहा है।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories