Thursday, October 24, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss OTT 3: क्या फीका पड़ गया अनिल कपूर का जलवा?...

Bigg Boss OTT 3: क्या फीका पड़ गया अनिल कपूर का जलवा? एक्टर की होस्टिंग पर उठे बड़े सवाल! यूजर्स बोले “सलमान होते तो…

Date:

Related stories

Bigg Boss OTT 3: कुछ दिनों से फैंस का फेवरेट शो Bigg Boss OTT 3 काफी ज्यादा विवादों में बना हुआ है। दरअसल जब से यूट्यूबर अरमान मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ मारा है तब, से ही फैंस से लेकर कई बड़े सितारे शो पर सवाल खड़े करते और उनसे इंसाफ की मांग करते दिख रहे हैं। यहीं अब लोग मेकर्स के साथ-साथ होस्ट अनिल कपूर की होस्टिंग पर भी सवाल उठा रहे हैं। यही नहीं कई यूजर्स तो, एक्टर की होस्टिंग को सलमान खान की होस्टिंग से भी कंपेयर करते दिखे। चलिए जानते हैं आखिर माजरा क्या है।

थप्पड़ कांड के बाद अनिल कपूर की होस्टिंग पर उठे बड़े सवाल

आगे बढ़ने से पहले आपको बता दें, जब शो में यूट्यूबर अरमान मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ मारा था तब, शो होस्ट अनिल कपूर वहीं थे और एक ब्रेक के लिए गए हुए थे। अगर वह चाहते तो, वापस आ कर कोई एक्शन ले सकते थे। लेकिन, एक्टर ने ऐसा नहीं किया। यहीं फैंस को होस्ट अनिल कपूर का थप्पड़ कांड को इग्नोर करना खासा पसंद नहीं आया। जिससे यूजर्स एक्टर की होस्टिंग पर सवाल उठाते और उन्हें सलमान खान से कंपेयर करते दिखे।

इसी बीच एक यूजर ने कमेंट किया “अभी तक सलमान सर होते तो विशाल को जस्टिस मिल चुका होता” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा “सलमान खान ने शो और कंटेस्टेंट को काफी अच्छे से संभाला हुआ था लेकिन, अनिल कपूर अच्छा नहीं कर रहे। इस घटना को एक्सेप्ट नहीं किया जा सकता, अगर सलमान होते तो सब ठीक होता।” यहीं नहीं एक यूजर ने तो लिख डाला ” अनिल कपूर को हटाओ बिग बॉस शो को बचाओ।”

Bigg Boss OTT 3 में रूल्स पर भी नहीं दिया जा रहा ध्यान

बता दें रियलिटी शो बिग बॉस अपने स्ट्रिक्ट रूल्स के लिए जाना जाता था लेकिन, अब ऐसा लग रहा है कि मेकर्स रूल्स पर भी ध्यान नहीं दे रहे। शो में कोई भी फिजिकल नहीं हो सकता था लेकिन, इस बार हो गया। यही नहीं यह नियम था जैसे ही किसी बाहर वाले का राज खुलेगा तो, उसे बेघर कर दिया जाएगा लेकिन लवकेश कटारिया को सेव कर दिया गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories