Thursday, October 24, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss OTT 3: क्या इसलिए गांव की गोरी Shivani Kumari के...

Bigg Boss OTT 3: क्या इसलिए गांव की गोरी Shivani Kumari के पीछे हाथ धो कर पड़े हैं घर वाले? जानें यहां

Date:

Related stories

Bigg Boss OTT 3: एंटरटेनमेंट और कंट्रोवर्सी से हर किसी को एंटरटेन करने वाला शो Bigg Boss OTT 3 आए दिन चर्चाओं में बना रहता है। शो से कभी नॉमिनेशन की बड़ी अपडेट सामने आती है तो, कभी घर वालों के बीच हुई घमासान की। यहीं अब खबरें सामने आ रही हैं कि, सभी घर वाले गांव की गोरी शिवानी कुमारी के खिलाफ खड़े हो गए हैं। चलिए जानते हैं कि घर वाले शिवानी के अगेंस्ट आखिर क्यों खड़े हैं।

क्या Bigg Boss OTT 3 में लड़ाइयां कराती हैं शिवानी?

हाल में जियो सिनेमा के ऑफिशियल पेज पर एक रीसेंट प्रोमो पोस्ट किया गया था जिसमें, सना मकबूल, कृतिका मलिक, पायल मलिक और अरमान मलिक शिवानी के बारे में बात करते और उसे बुरा-भला कहते दिख रहे हैं। प्रोमो में पायल कहती हैं “मुझे लगता है शिवानी दूसरों के बीच झगड़े कराती हैं” उनके इस स्टेटमेंट से सभी राजी होते हैं और उनके बारे में बुरा-भला कहने लगते हैं। यह सभी बातें शिवानी अपने कानों से सुन लेती हैं जिससे उन्हें काफी ज्यादा बुरा लगता है।

क्या इसलिए Shivani Kumari के पीछे हाथ धो कर पड़े हैं घर वाले?

घर वाले शिवानी से नाराज होने की वजह उनका पीठ पीछे बुराई करना और दूसरों को बुरा भला बोलना बता रहे हैं। लेकिन शिवानी बाकी कंटेस्टेंट के मुकाबले काफी ज्यादा छोटे गांव यानी उत्तर प्रदेश के अरियारी गांव से ताल्लुक़ रखती हैं। इन्फ्लुएंसर घर के अंदर भी अपनी गांव की भाषा में ही बात करती हैं और काफी देसी। यहीं बता दें घर वालों का उनसे दूरी बनाना, शिवानी का छोटे से गांव से होना या उनकी देसी भाषा भी हो सकती है। क्योंकि कई बार लोगों ने उन्हें उनकी भाषा के लिए टोका है, हालांकि अभी तक इसपर किसी ने खुलकर बात नहीं की है।

नॉमिनेटेड हैं ये कंटेस्टेंट

इसी के साथ आपको बता दें घर में दूसरे नॉमिनेशन की प्रक्रिया कराई जा चुकी है और इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं, पायल मलिक, शिवानी कुमारी, साई केतन राव, लोवेकेश कटारिया, सना सुल्तान, दीपक चौरसिया और अरमान मलिक।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories