बुधवार, जुलाई 17, 2024
होममनोरंजनBigg Boss OTT 3: शो से बाहर आते ही Elvish Yadav से...

Bigg Boss OTT 3: शो से बाहर आते ही Elvish Yadav से पंगा ले बैठीं पौलमी दास, जानें कैसे

Date:

Related stories

Bigg Boss OTT 3: मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो Bigg Boss OTT 3 काफी ज्यादा तेजी से आगे बढ़ रहा है। शो का अभी दूसरा हफ्ता भी कम्पलीट नहीं हुआ कि, शो में अब तक 3 एलिमिनेशन हो चुके हैं। यहीं बीते कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस और मॉडल पौलमी दास भी घर से बेघर हो चुकी हैं। एक्ट्रेस ने शो से बाहर होने के बाद कई बड़े बयान दिए हैं। यही नहीं, उन्होंने मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव से भी पंगा ले लिया है। चलिए जानते हैं कैसे।

Bigg Boss OTT 3 से निकलते ही पौलमी ने लिया एल्विश से पंगा

हाल में बिग बॉस ओटीटी 3 से एविक्ट हुई एक्ट्रेस पौलमी दास ने अपने एक्स अकाउंट पर यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ एक ट्वीट शेयर किया और उनसे पंगा लेती दिखीं। अपने इस ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा “ये काफी दुख की बात है, बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर ने साई केतन को खुलेआम धमकी दी है। क्या आप यंग जनरेशन को ऐसे इंपायर करते हैं? ये बिल्कुल भी बर्दाश्त करने लायक नहीं है, मैं बहुत निराश हूं!!!!” अपने इस ट्वीट से पौलमी खुलेआम यूट्यूबर एल्विश यादव को ललकारती और उनके हरकतों पर उनकी क्लास लगाती दिखीं।

एल्विश यादव के सपोर्ट में उतरी एल्विश आर्मी

किसी ने एल्विश पर निशाना साधा हो और एल्विश आर्मी यानी यूट्यूबर के चाहने वाले चुप हों ऐसा हो ही नहीं सकता और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। जैसे ही पौलमी ने अपना यह ट्वीट पोस्ट किया एल्विश आर्मी यूट्यूबर के सपोर्ट में उतर आई। इसी बीच एक यूजर ने लिखा “एल्विश के नाम पर ही अपने फ्लॉप करियर को रिवाइव करेंगी क्या?” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा “सॉरी इससे री-एंट्री नहीं हो पाएगी।” एक यूजर ने तो, एल्विश को डिफेंड करते हुए लिखा “जब साई ने नेशनल टीवी पर मरने की बात की थी तब आपका मुंह क्यों बंद था।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories