शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनBox Office Collection: सैम बहादुर से क्लैश का पड़ेगा Animal पर असर!...

Box Office Collection: सैम बहादुर से क्लैश का पड़ेगा Animal पर असर! ओपनिंग डे पर इतनी कमाई कर सकती है रणबीर की फिल्म

Date:

Related stories

Vicky Kaushal Birthday: राजी स्टार विक्की कौशल की टॉप 5 सुपरहिट फिल्में

Vicky Kaushal: बॉलीवुड फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग एंड...

क्या बन पाएगी रणबीर कपूर की फिल्म ‘Ramayana?’ शूटिंग शुरू होते ही लगा ये आरोप

Ramayana: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर बहुत जल्द साई पल्लवी...

Box Office Collection Animal: सिनेमा लवर 1 दिसंबर का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि इस दिन दो मोस्ट अवेटेड फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के लिए तैयार है। हम बात कर रहे हैं रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘एनिमल‘ तो दूसरी तरफ विक्की कौशल की फिल्म ‘सेम बहादुर’ की जो एक ही दिन जबरदस्त क्लैश करने के लिए तैयार है। दोनों ही फिल्मों को लेकर दर्शकों के बीच लगातार बज बना हुआ है। वहीं इस सबके बीच ‘एनिमल’ फिल्म की ओपनिंग डे कलेक्शन को लेकर उम्मीद जताई जा रही है और कहा जा रहा है कि यह कमाई के मामले में विक्की कौशल की फिल्म से काफी आगे रहेगी। आइए जानते हैं आखिर कितनी कमाई कर सकती है रणबीर की एनिमल।

अब तक हुई टिकट की बिक्री

अगर रिपोर्ट्स की माने तो ‘एनिमल’ फिल्म की धुआंधार एडवांस बुकिंग हो रही है और ऐसे में फिल्म ओपनिंग डे पर ही कारनामा दिखा सकती है। अगर अब तक की मिली जानकारी की बात करें तो ‘एनिमल’ फिल्म की एडवांस बुकिंग लगभग 12 करोड़ 36 लाख रुपए की हो चुकी है। कहा जा रहा है कि 4 लाख से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं वहीं मेकर्स की तरफ से 7700 से ज्यादा शोज खोले जा चुके हैं। हैरान कर देने वाली बात यह है कि ये सिर्फ हिंदी वर्जन के आंकड़े हैं। कहा जा रहा है कि तेलुगू वर्जन में 1 लाख से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं तो कुल 5 लाख टिकट की बिक्री हो चुकी है।

ओपनिंग डे पर हो सकती है चौंकाने वाली कमाई

अगर इन आंकड़ों पर गौर करें तो फिल्म ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि यह फिल्म ओपनिंग डे पर करीब 50 करोड़ की कमाई कर सकती है। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 100 करोड़ के बजट की बताई जा रही है। ऐसे में अगर यह 50 करोड़ की कमाई ओपनिंग डे पर करती है तो यह बहुत बड़ी बात है। वहीं अब कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर के करियर की यह बेस्ट फिल्म साबित होने वाली है।

सैम बहादुर की हो सकती है इतनी कमाई

यह बात सच है कि विक्की कौशल की फिल्म ‘एनिमल’ से टकरा रही है लेकिन अगर रिपोर्ट्स की माने तो फातिमा सना शेख, विक्की कौशल और सान्या मल्होत्रा की यह फिल्म ‘एनिमल’ को दूर-दूर तक टक्कर नहीं देगी। कहा जा रहा है कि यह फिल्म ओपनिंग डे पर 4 से 5 करोड़ की कमाई कर सकती है। इस फिल्म में विक्की फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के किरदार में नजर आएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories