शनिवार, मई 11, 2024
होममनोरंजनBox Office Collection: Leo की आंधी में उड़ गई 'जवान' और 'गदर',...

Box Office Collection: Leo की आंधी में उड़ गई ‘जवान’ और ‘गदर’, पहले दिन की जादुई कमाई जान पैरों से खिसक जाएगी जमीन

Date:

Related stories

Box Office Collection: साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म ‘लियो‘ को लेकर फैंस बेचैन थे और बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं फिल्म रिलीज के बाद भी इंटरनेट पर तहलका कायम है। पहले जिस तरह इसकी लाइमलाइट थी वह रिलीज के बाद भी बरकरार है। उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी और यह उम्मीद पर खड़ी उतरी है। जी हां, दरअसल ओपनिंग डे पर ही विजय की फिल्म ने कुछ ऐसा कारनामा किया जो किसी को भी हैरान कर देने के लिए काफी है। बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के बाद ‘लियो’ छाई हुई है।

इतनी हुई पहले दिन की कमाई

मीडिया सूत्रों के हवाले से अगर पहले दिन की कमाई की बात करें तो भारत में ‘लियो’ ने 63 करोड़ की कमाई की है। वहीं विदेशों में भी फिल्म परचम लहरा रही है और इसकी 66 करोड़ कमाई हुई है। इसके साथ ही अगर पूरे आंकड़े की बात करें तो ओपनिंग डे पर फिल्म ने 140 करोड़ का कलेक्शन किया है जो अपने आप में बहुत बड़ी बात है। उम्मीद जताई जा रही है कि बहुत जल्द यह फिल्म कई रिकॉर्ड्स बनाती हुई नजर आएगी

इस मामले में टॉप पर आई ‘लियो’

वहीं फर्स्ट डे कलेक्शन के बाद लियो फिल्म साल 2023 में तमिलनाडु में सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है। यह ऑल टाइम रिकॉर्ड को अपने नाम कर चुकी है। कॉलीवुड इंडस्ट्री में इससे पहले किसी भी फिल्म ने ओपनिंग डे इतनी कमाई नहीं की थी। ऐसे में यह वाकई विजय के फैंस के लिए बहुत बड़ी बात है। गौरतलब है कि लियो एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। लोकेश कनागराज के निर्देशन में बनी इस फिल्म में साउथ इंडस्ट्री में संजय दत्त डेब्यू कर चुके हैं और उन्होंने विलेन के किरदार में डेब्यू किया और वह सफल हुए हैं। वही फिल्म में तृषा कृष्णन मुख्य भूमिका में नजर आ रही है।

पिछड़ गई ये फिल्में

अगर विजय की फिल्म की बात करें तो यह कई फिल्मों के रिकार्ड्स को तोड़ चुकी है। शाहरुख खान की ‘जवान’ जो आज भी लोगों को काफी पसंद आ रही है और सिनेमाघर में थोड़ी बहुत कमाई कर रही है। इस फिल्म ने भी 129 करोड रुपए का कलेक्शन ओपनिंग डे पर किया था। वहीं रजनीकांत की फिल्म जेलर का भी कोई मुकाबला नहीं है तो दूसरी तरफ सनी देओल की गदर भी कमाई के मामले में पीछे रह गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें