गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
होममनोरंजनBrahmastra 2: क्या रणबीर कपूर-स्टारर ब्रह्मास्त्र 2 में रणवीर सिंह खलनायक देव...

Brahmastra 2: क्या रणबीर कपूर-स्टारर ब्रह्मास्त्र 2 में रणवीर सिंह खलनायक देव का किरदार निभाएंगे? जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

कुणाल खेमू ने जानिए क्यों अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म का नाम रखा Madgaon Express

Madgaon Express: एक्सल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म...

Madgaon Express ने रिलीज के 5 दिन बाद किया है कुल 11.34 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन !

Madgaon Express: एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म "मडगांव एक्सप्रेस" अपने...

Brahmastra 2: ब्रह्मास्त्र के पहले पार्ट में लोगों ने रणबीर कपूर को काफी पसंद किया था। ये फिल्म साल 2022 में सिनेमाघरों में आई थी, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। अब खबरें आ रही हैं कि जल्द ही ब्रह्मास्त्र का पार्ट 2 भी आने वाला है।

ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में नजर आ सकते हैं रणवीर सिंह

इसमें सबसे खास बात ये है कि इस बार ब्रह्मास्त्र में रणवीर सिंह संभावित रूप से अयान मुखर्जी की फिल्म के पार्ट 2 में देव की भूमिका निभा सकते हैं। कुछ रिपोर्टों में यह भी अनुमान लगाया गया कि ऋतिक रोशन या कन्नड़ अभिनेता यश इस भूमिका में नजर आ सकते हैं।

हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं की गई है। एक रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर ने अब फिल्म में बहुप्रतीक्षित किरदार निभाने के लिए हामी भर दी है। जानकारी के लिए बता दें कि ब्रह्मास्त्र के अंत में देव को प्रतिपक्षी के रूप में पेश किया गया था।

साल 2025 में शुरू हो सकती है फिल्म की शूटिंग

सूत्रों की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार, ”देव की भूमिका निभाने के लिए रणवीर सिंह को फाइनल कर लिया गया है। दूसरे पार्ट की स्क्रिप्टिंग अभी तक फाइनल नहीं हुई है। बता दें कि उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म की शुरूआत साल 2025 में हो सकती है।

जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल, अयान वॉर 2 में व्यस्त हैं और रणवीर भी इस साल बैजू बावरा की शूटिंग शुरू करेंगे। इसलिए, ब्रह्मास्त्र 2 कब फ्लोर पर आएगी यह अभी भी स्पष्ट नहीं है। सूत्रों ने कहा कि “अगर सब कुछ ठीक रहा, तो रणवीर 2024 के मध्य में संजय लीला भंसाली की बैजू बावरा की शुरुआत करेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories