शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनCelebs Parents Divorce: पलक से लेकर सारा तक जब इन सेलेब्स ने...

Celebs Parents Divorce: पलक से लेकर सारा तक जब इन सेलेब्स ने झेले बड़े गम, मां-बाप के अलग होने पर बिखर गया था बचपन

Date:

Related stories

Celebs Parents Divorce: बॉलीवुड के कई स्टार्स ऐसे हैं जो अपनी निजी जिंदगी की वजह से काफी चर्चा में रहते हैं। यही नहीं ये स्टार्स बचपन में ही पारिवारिक दुख को झेल चुके हैं। यह भी सच है कि इनकी जिंदगी किसी खुले पन्ने से कम नहीं है। यहां कई कपल्स शादी करते हैं और फिर तलाक लेकर लोगों को चौंका देते हैं। वहीं, किसी शादी के टूटने पर बच्चों को सबसे ज्यादा दुख झेलने को मिलते हैं। वह बचपन जब मां और बाप दोनों के साथ और प्यार की जरुरत होती है तब वे आपस में कस्टडी के लिए लड़ रहे होते हैं। इस दुख को कई नामी सेलेब्स झेल चुके हैं।

शाहिद कपूर के मां-बाप भी हो गए थे अलग

शाहिद कपूर आज बॉलीवुड में कई हिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। एक्टर आज अपने सौतेले भाई ईशान खट्टर के साथ काफी क्लोज बोन्डिंग शेयर करते हैं लेकिन इन्होने बचपन में अपने मां-और बाप को अलग होते देख चुके हैं। एक्टर के पिता पंकज कपूर और मां नीलिमा अलग हो गए थे जब शाहिद काफी छोटे थे और उनकी मां ने दूसरी शादी कर ली  थी

ये भी पढ़ें: Celebs Controversy: सलमान से लेकर प्रियंका तक ने गुस्से में दिया था फैंस की बदतमीजी पर मुंहतोड़ जवाब, एक ने तो सरेआम जड़ा थप्पड़

जब टूट गई थी अमृता सिंह और सैफ अली खान की शादी

अमृता सिंह और सैफ अली खान की शादी टूटने से हर कोई चौंक गया था और सबसे ज्यादा जिस पर आफत पड़ी वह थी सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम अली खान। इस दौरान दोनों काफी छोटे थे और यह बात सच है कि आज दोनों अपनी मां के साथ रह रहे हैं लेकिन अपने पिता के भी बेहद करीब हैं। सैफ के साथ दोनों काफी कूल हैं।

बोनी कपूर और मोना शौरी का हो गया था तलाक

जब अर्जुन कपूर काफी छोटे थे तभी बोनी कपूर और मोना शौरी का तलाक हो गया था। इस वजह से अर्जुन का बचपन नार्मल नहीं गुजरा। रिपोर्ट्स की माने तो अर्जुन को स्कूल में बच्चे चिढाते थे और वह मानसिक तनाव से गुजर रहे थे। अर्जुन कपूर को इस सब से मूवऑन करने में काफी समय लगा था।

काजोल भी है लिस्ट में

जब काजोल महज चार साल की थी तो तनुजा और उनके पिता शोमू मुखर्जी का तलाक हो गया था। काजोल अपनी मां के साथ आज भी स्पॉट होती हैं। दोनों के बीच काफी क्लोज रिश्ता है।

सिंगल मदर है पलक की मां श्वेता

श्वेता तिवारी आज एक सिंगल मदर हैं और उन्होंने पलक को काफी अच्छी परवरिश दी है। एक्ट्रेस आज अपनी मां के बेहद करीब हैं। हालांकि हाल ही में उनके पिता ने पलक के बॉलीवुड डेब्यू पर ट्वीट किया था। पलक बचपन में इस दुख को झेल चुकी हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें