शनिवार, जून 15, 2024
होममनोरंजनChota Bheem Trailer: इंडिया के सबसे पसंदीदा सुपरहीरो के शानदार ट्रेलर ने...

Chota Bheem Trailer: इंडिया के सबसे पसंदीदा सुपरहीरो के शानदार ट्रेलर ने आते ही मचाया धमाल, बुरी शक्तियों से होगी जंग

Date:

Related stories

Chota Bheem Trailer: इंडिया के सबसे ज्यादा पसंदीदा सुपरहीरो छोटा भीम को देखने के लिए बच्चे बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। यहीं अब इस पसंदीदा शो की अपकमिंग फिल्म “छोटा भीम एंड द कोर्स ऑफ़ दमियान” का ट्रेलर इंटरनेट पर रिलीज़ कर दिया गया है। इस मूवी को राजीव चिलाका द्वारा डायरेक्ट और मेघा चिलाका द्वरा प्रोड्यूस किया गया है। चलिए अब इसके ट्रेलर पर एक नजर डालते हैं।

Chota Bheem Trailer हुआ रिलीज़

जिस दिन का मशहूर शो छोटा भीम के फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे वह दिन अब आ गया है। दरसल आज यानी 17 मई 2024 को फिल्म के मेकर्स द्वरा chhotabheem नामक एक इंस्टा अकाउंट से “छोटा भीम एंड द कोर्स ऑफ़ दमियान” का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज़ कर दिया गया है। यहीं फिल्म का ट्रेलर इतना शानदार है कि, लोग इसे देखते ही खुदको रोक नहीं पाए और इसके दमदार एक्शन की तारीफें करने लगे।

फिल्म में दिखाई जाएगी जादुई दुनियां

बता दें, ट्रेलर के मुताबिक फिल्म में एक बेहद शानदार और जादुई दुनियां को दिखाया जाएगा जहां बच्चों का चाहीता सुपरहीरो छोटा भीम हमेशा की तरह अपने दोस्तों संग शैतान दमियान से लड़ता और दुनियां को घौर मुसीबतों से बचाता नजर आएगा। ट्रेलर के अनुसार फिल्म में जबरदस्त एक्शन और खूब एंटरटेनमेंट के साथ आपको बेहद अच्छा कंसेप्ट भी देखने को मिल सकता है।

फिल्म में अनुपम खेर भी आएंगे नजर

आपको जानकार काफी हैरानी होगी कि, एक साथ कई बड़ी फिल्मों में अपना जलवा दिखाने वाले मशहूर एक्टर अनुपम खेर भी इस अपकमिंग फिल्म छोटा भीम एंड द कोर्स ऑफ़ दमियान में अहम भूमिका निभाते और दुनियां को शैतानों से मुक्त कराते नजर आएंगे।

कब और कहां देख सकते हैं फिल्म

यहीं अगर बात की जाए फिल्म के रिलीज़ डेट की तो, अभी मेकर्स द्वारा इसकी रिलीज़ डेट पर कोई कंफर्मेशन नहीं दिया गया है लेकिन, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आप सभी इस एक्शन फिल्म को जल्द अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories