गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनDeepika Padukone ने ब्लू वेलवेट ड्रेस पहनकर सर्दी में बढ़ाई गर्मी, देख...

Deepika Padukone ने ब्लू वेलवेट ड्रेस पहनकर सर्दी में बढ़ाई गर्मी, देख खुलेआम रोमांटिक हुए रणवीर सिंह

Date:

Related stories

Deepika Padukone: बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि फैशन के मामले में दीपिका का कोई जवाब नहीं है। वह अपनी मदहोश कर देने वाली अदाओं से लोगों को रिझाने में हर बार कामयाब होती है। दीपिका बवाल मचा रही है जिसकी झलक सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। दरअसल दीपिका ने वेलवेट गाउन में अपनी एक खूबसूरत झलक फैंस को दिखाई है जिसके बाद खलबली मच गई है।इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस ही नहीं दीपिका के पति रणवीर सिंह भी घायल हो गए हैं। आइए देखते हैं आखिर क्या खास है इस लुक में।

फोटो पर रणवीर ने लुटाया प्यार

दरअसल दीपिका पादुकोण ब्लू वेलवेट बॉडीकॉन गाउन में नजर आ रही है। यह गाउन काफी स्टाइलिश है जो वन शोल्डर प्लनजिंग नेकलाइन में है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को ओपन हेयर स्टाइल के साथ डायमंड नेकलेस और बैंगल्स से कंप्लीट किया है। कहने में दो राय नहीं है की मस्तानी वाकई मदहोश कर देने के लिए अपनी अदाएं दिखाती हुई नजर आई। इस फोटो को देखने के बाद फैंस अपनी नज़रें नहीं हटा पा रहे हैं और कमेंट में तारीफ करते दिखे। वहीं इस तस्वीर को देखने के बाद रणवीर सिंह भी चुप नहीं रहे और उन्होंने किस वाली इमोजी शेयर कर अपनी पत्नी पर प्यार लुटाते नजर आए।

चर्चा में बनी रहती हैं दीपिका

दरअसल दीपिका का यह लुक 3 दिसंबर को लॉस एंजिल्स में आयोजित अकादमी संग्रहालय गाला कार्यक्रम से है। इस इवेंट में शामिल होकर दीपिका पादुकोण ने अपने नाम एक और रिकॉर्ड करती दिखी। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका बहुत जल्द ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ फिल्म में नजर आने वाली है। इसके अलावा उनके पास ‘कल्कि एडी 2898’ भी है। यह बात सच है कि डेब्यू के बाद से एक्ट्रेस लगातार फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव है और फैशन के मामले में भी लोगों के बीच चर्चा में आ जाती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories