मंगलवार, जुलाई 23, 2024
होममनोरंजनथर्ड ट्राइमेस्टर में Deepika Padukone इस तरह रख रही है अपना ध्यान!...

थर्ड ट्राइमेस्टर में Deepika Padukone इस तरह रख रही है अपना ध्यान! ‘सिंघम अगेन’ एक्ट्रेस ने सेल्फ केयर रूटीन का किया खुलासा

Date:

Related stories

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण अपने बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार है। जी हां, एक्ट्रेस सितंबर में मां बनने वाली है और उनकी डिलीवरी की तारीख नजदीक आती जा रही है। थर्ड ट्राइमेस्टर में दीपिका पादुकोण अपना खास ख्याल रख रही हैं और इस दौरान वह सेल्फ केयर रूटीन से भी लोगों को रूबरू करवा रही है। जहां बीते दिन उन्होंने एक योग तस्वीर शेयर कर लोगों को प्रेरणा देती नजर आई। वहीं एक बार फिर वह सेल्फ केयर करते हुए एक तस्वीर के साथ काफी खुलासे किए।

प्रकृति प्रेमी है Deepika Padukone

दीपिका पादुकोण ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “यह सेल्फ केयर महीना है लेकिन जब आप हर दिन सेल्फ केयर के सरल कार्य कर सकते हैं तो सिर्फ केयर महीना क्यों मनाए। मुझे पता है कि आप में से बहुत लोग अक्सर मेरी फीड देखते हैं और कहते हैं यह फिर से शुरू हो गया। आकाश की एक और तस्वीर या फूल या समुद्र लेकिन सच्चाई यह है कि मुझे बाहर और प्रकृति में समय बिताना वाकई रिलेशनशिप और किसी थेरेपी से कम नहीं लगता है।”

यहां आकर दीपिका करती है खुद को एक्सप्लोर

उन्होंने आगे लिखा, “हालांकि हम में से ज्यादातर लोगों के लिए उन जगहों को ढूंढना सबसे सुविधाजनक सुलभ नहीं हो सकता। यह शायद मौजूद ही ना हो और इसीलिए जब भी मुझे अवसर मिलता है तो मैं इसका पूरा फायदा उठाने की कोशिश करती हूं और यह वह जगह है जहां मैं सिर्फ जिंदा नहीं रहती हूं बल्कि फलती-फूलती भी हो। इससे साफ है कि इस जगह पर वह खूब एंजॉय करती हैं।”

ब्रेक में इस तरह सुकून ढूंढती हैं दीपिका

एक्ट्रेस में आगे लिखा, “हालांकि जब भी ऐसा करना संभव नहीं होता तो मैं वही करती हूं जो मुझे लगता है कि सबसे अच्छा है। मैं कुछ पल निकालती हूं और दूर चली जाती हूं। शॉर्ट्स के बीच, मीटिंग के बीच ऐसी जगह पर जाती हूं जो उस जगह से बिल्कुल अलग हो जहां मैं अपना ज्यादातर समय बिताती हूं। यह कुछ ऐसा है जो मेरे पिता ने मुझे सिखाया है। वहां जाने से मुझे ठहराव, सांस लेने और फिर से जीने का मौका मिलता है। खुद को और विचारने का मौका मिलता है। आप में से जो लोग धूम्रपान करते हैं उनके लिए यह ब्रेक मायने नहीं रखते हालांकि यह उन्होंने मजाक में कहा।”

हेल्दी प्रेगनेंसी के लिए खास ख्याल रख रही दीपिका

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण सितंबर में अपने बच्चे को जन्म देने वाली है और वह थर्ड ट्राइमेस्टर में है। इस दौरान वह सेल्फ केयर का खास ख्याल रख रही हैं। वह हर एक चीज करती है जिससे वह हेल्दी रहे और उनकी प्रेगनेंसी हेल्दी हो। यही वजह है कि दीपिका अपना देखभाल करती है और अपने आप को समय देती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories