रविवार, मई 12, 2024
होममनोरंजनविदेश में Deepika Padukone की हुई जबरदस्त बेइज्जती, मीडिया ने किया पहचानने...

विदेश में Deepika Padukone की हुई जबरदस्त बेइज्जती, मीडिया ने किया पहचानने से इंकार

Date:

Related stories

Deepika Padukone: ऑस्कर 2023 में भारत ने इतिहास दर्ज किया है और इस बार इंडिया को दो केटेगरी में अवार्ड मिले हैं। इस बीच अवार्ड सेरेमनी में देश को प्रेजेंट करने दीपिका पादुकोण पहुंची थी। दीपिका फिलहाल बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों की लिस्ट में टॉप पर है। एक्ट्रेस कई फिल्मों में एक्टिंग के बदौलत अलग मुकाम तक पहुंची हैं। ऑस्कर में दीपिका लुक से बरपा रही थी और वह छा गईं लेकिन एक हैरान करने वाली खबर चर्चा में है कि फॉरेन एजेंसीस ने दीपिका को पहचानने से इंकार कर दिया। आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर।

फॉरेन एजेंसीस ने कर दी ये गलती

दरअसल फॉरेन एजेंसीस ने दीपिका को ब्राजीलियन मॉडल और डिजाइनर कैमिला अल्वेस कहा है। अल्वेस हॉलीवुड एक्टर मैथ्यू मैककोनाघी की पत्नी हैं। एजेंसी की यह गलती दीपिका के फैंस को रास नहीं आई और वह उन्हें ट्रोल करने लगे हैं। सोशल मीडिया पर फॉरेन एजेंसीस को ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स का कहना है कि यह किसी अपराध से कम नहीं है।

Also Read: Shilpa Shetty oops moments: कैमरे के सामने ड्रेस की वजह से कई दफा शर्मिंदा हो चुकी हैं शिल्पा, यहां देखें Video

यूजर्स कर रहे हैं फॉरेन एजेंसीस को ट्रोल

पोस्ट को देख एक यूजर ने कहा, “उम, गेटी इमेजेज यह दीपिका पादुकोण हैं। ऐसा लगता है कि आपने उसे कैमिला एल्व्स के साथ भ्रमित कर दिया है। दीपिका वास्तव में अपने आप में काफी पॉपुलर हैं, 72 मिलियन इंस्टा फॉलोअर्स और एक अवार्ड विजेता करियर।”

एक और यूजर ने कहा, “अरे ये हैं दीपिका पादुकोण, बॉलीवुड में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्री। आपकी इग्नोरेंस दिख रहा है। कृपया ठीक करें।”

दीपिका को नहीं है पहचान की जरुरत

यह बात सच है कि दीपिका पादुकोण एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की जान हैं और वह आए दिन फैंस को इम्प्रेस करने से नहीं चुकती हैं। फिल्म में किरदार हो या ग्लैमरस अंदाज दीपिका फैंस के बीच छा जाती हैं। यह बात सच है कि दीपिका ने अपनी एक पहचान बनाई है जो अपने आप में एक ब्रांड है। ऐसे में विदेश की सरजमीं पर उन्हें पहचानने से इंकार करना यूजर्स को नहीं भा रहा है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories