बुधवार, मई 8, 2024
होममनोरंजनगणेश उत्सव पर Disha Parmar और Rahul Vaidya के घर गूंजी किलकारी,...

गणेश उत्सव पर Disha Parmar और Rahul Vaidya के घर गूंजी किलकारी, जानिए बेटा हुआ या आई नन्ही परी

Date:

Related stories

बालों से परेशान नजर आईं Disha Parmar, Rahul Vaidya ने दिए पॉवर कपल गोल्स

Disha Parmar Rahul Vaidya: राहुल और दिशा परमार सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहते हैं। कपल फैंस के बीच खूब पसंद किए जाते हैं और जब भी नजर आते हैं लोग जमकर लुटाते हैं। इस बीच उन्हें एक बार फिर एयरपोर्ट पर सपोर्ट किया गया। राहुल और दिशा वीडियो में कूल अंदाज़ में पोज देते हुए नजर आए। 

Disha Parmar and Rahul Vaidya: पिछले कुछ समय से राहुल वैद्य और दिशा परमार अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार थे। दिशा को कई दफा बेबी बंप के साथ स्पॉट किया गया और अब गणेश चतुर्थी के मौके पर कपल पेरेंट्स बन चुके हैं। उनके घर नन्ही परी आई है। जी हां इस बात की जानकारी खुद राहुल बाद में सोशल मीडिया के जरिए थी है और फैंस को धन्यवाद कहा है। उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि वह पिता बन गए हैं और दिशा ने बेटी को जन्म दिया। गणेश उत्सव के मौके पर राहुल अपने घर गणपति बप्पा को लेकर आए थे और दिशा के साथ अपनी तस्वीर भी शेयर की थी वहीं अब उनके घर खुशियों ने दस्तक दी है।

राहुल ने फैंस को दी खुशखबरी

इस खबर को बताते हुए राहुल वैद्य ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “हमें लड़की हुई है। मां और बच्चे बिल्कुल स्वस्थ है बिल्कुल ठीक है। हम डॉक्टर को धन्यवाद देना चाहते हैं जो प्रेगनेंसी से लेकर जन्म तक बच्चे की देखभाल में लगे रहे। हमें बेस्ट डिलीवरी का अनुभव देने के लिए और हमारे परिवार को विशेष धन्यवाद। हम खुश हैं कृपया बच्ची को आशीर्वाद दें।” इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस और सेलेब्स लगातार राहुल को बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं।

नेशनल टीवी पर राहुल ने किया था दिशा को प्रपोज

गौरतलब है कि बिग बॉस 14 के दौरान ही राहुल ने दिशा परमार को प्रपोज किया था। नेशनल टेलीविजन पर उन्होंने अपने दिल की बात कही थी। वहीं कुछ समय तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप के बाद 2021 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। अभी हाल ही में मई 2023 को उन्होंने प्रेगनेंसी की घोषणा की थी आपका और कपल पेरेंट्स बन चुके हैं। यह उनके लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। इससे पहले भी दिशा और राहुल प्रेगनेंसी को लेकर बात कर चुके थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories