Home Viral खबर Disha Patani Viral Video: Kalki 2898 AD एक्ट्रेस को कसरत करते देख...

Disha Patani Viral Video: Kalki 2898 AD एक्ट्रेस को कसरत करते देख दिमाग की हो जाएगी बत्ती गुल, यूजर्स बोले- ‘फीमेल टाइगर’

Disha Patani Viral Video: दिशा पटानी के कसरत को देखने के बाद आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएगी और वह जिम में पसीने बहाती हुई नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है।

0
Disha Patani Viral Video
Disha Patani Viral Video

Disha Patani Viral Video: इस बात में कोई दोराय नहीं है कि दिशा पटानी बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। वह फिटनेस से लोगों की दिलों पर राज करती है। ऐसे में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। वह जिस तरह ट्रेनिंग ले रही है उसे देख बड़े बड़ों की बोलती बंद हो जाए और ऐसे में यह हसीना चर्चा में आ गई। इस वीडियो को देखने के बाद जहां कुछ लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स चुटकी भी लेते हुए दिखाई दिए।

दिशा ने उड़ाए लोगों के होश

इस वीडियो को शेयर करते हुए दिशा पटानी ने कैप्शन में लिखा, “लंबे समय के बाद ट्रेनिंग कोच निंजा।” इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस व्हाइट टी-शर्ट को पिंक प्रिंटेड शॉर्ट के साथ पेयर कर रही हैं। इस दौरान वह खतरनाक कसरत कर रही है। वह जिस तरह इस ट्रेनिंग में खोई है यह दिखाने के लिए काफी है कि वह फिटनेस को लेकर कितनी सजग है।

वीडियो देख यूजर्स ले रहे मजे

वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, “बस इतनी ही मेहनत आप एक्टिंग पर भी करो।” एक यूजर का कहना है एक्टिंग छोड़कर रेसलिंग शुरू करोगे क्या। एक यूजर ने लिखा लेडी सिंघम सुना था आज लेडी टाइगर भी देख लिया। एक फैन ने तारीफ में कहा हार्ड वर्किंग गर्ल दिशा पटानी तो एक ने कहा इसको भी आर्मी जॉइन करनी चाहिए थी। एक फैन ने फीमेल टाइगर कहा है।

इस फिल्म में दिखेंगी दिशा

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिशा पटानी योद्धा फिल्म में नजर आई थी। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के साथ कल्कि 2898 एडी है। इसके अलावा दिशा अपने लुक्स की वजह से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी रहती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version