गुरूवार, जुलाई 25, 2024
होममनोरंजनक्या Bigg Boss OTT 3 देखने के लिए देने पड़ेंगे पैसे? जानें...

क्या Bigg Boss OTT 3 देखने के लिए देने पड़ेंगे पैसे? जानें कब, कैसे और कहां देख सकते हैं शो

Date:

Related stories

Bigg Boss OTT 3: टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस अब OTT पर भी अपना जलवा दिखाने वाला है। हर बार की तरह इस बार भी Bigg Boss OTT 3 जल्द शुरू होने जा रहा है, शो ने शुरू होने से पहले ही अपने इंट्रेस्टिंग प्रोमोज से अपने चाहने वालों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। यहीं आपको बता दें, अब शो से जुड़ी कई बड़ी खबरें सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि इस बार शो देखने के लिए सब्सक्रिप्शन लेना पड़ सकता है तो, चलिए जानते हैं आखिर सच क्या है।

क्या Bigg Boss OTT 3 देखने के लिए लेना पड़ेगा सब्सक्रिप्शन?

पिछले 2 साल से लोग बिग बॉस OTT फ्री में देख रहे हैं। यही नहीं मेकर्स शो के लाइव फीड्स भी फ्री में ब्रॉडकास्ट कर रहे थे जिससे फैंस आसानी से शो को एंजॉय कर सके लेकिन, इस बार ऐसा कुछ नहीं होगा। कई मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा बताया जा रहा है कि, इस बार शो के सभी एपिसोड्स को देखने के लिए लोगों को सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा और इस बार लाइव फीड्स के लिए भी पेमेंट करनी पड़ सकती है।

कब, कैसे और कहां देख सकते हैं शो

इसी के साथ आपको बता दें, कई मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा यह भी बताया जा रहा है कि शो को 22 जून 2024 से शुरू किया जाने वाला है। और अगर बात की जाए प्लेटफ़ॉर्म की तो, आपको बता दें इस बार बिग बॉस OTT 3 जियो सिनेमा प्रीमियम पर ब्रॉडकास्ट किया जाएगा, जिसे आप सब्सक्रिप्शन लेने के बाद ही देख पाएंगे।

शो होस्ट करेंगे अनिल कपूर

काफी समय से यह खबरें सामने आ रही थीं कि, इस बार बिग बॉस OTT 3 को बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान नहीं मशहूर एक्टर अनिल कपूर होस्ट करने वाले हैं। यहीं अब इस खबर को शो के मेकर्स द्वारा, शो के रीसेंट प्रोमो से कंफर्म कर दिया गया है जिसमें अनिल कपूर की आवाज़ साफ सुनाई दे रही है। शो के इस प्रोमो से यह साफ हो रहा है कि इस बार शो सलमान खान नहीं अनिल कपूर होस्ट करते नजर आएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories