बुधवार, मई 15, 2024
होममनोरंजनडॉग लवर Malaika Arora की कुत्ते संग मस्ती करते वीडियो हुई वायरल,...

डॉग लवर Malaika Arora की कुत्ते संग मस्ती करते वीडियो हुई वायरल, लोग बोले “कुत्ते ने अपनी…

Date:

Related stories

Malaika Arora: इंडस्ट्री की कई हसीनाएं एनिमल लवर हैं और उन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)। एक्ट्रेस को आए दिन जानवरों के साथ खेलते एंड उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। यहीं एक्ट्रेस ने अपने कई इंटरव्यूज में भी यह खुलासा किया है कि उन्हें अपने कुत्तों के साथ रहना लोगों से ज्यादा पसंद है। यहीं इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ है जहां, सोशल मीडिया पर मलाइका का एक कुत्ते संग खेलते वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। तो चलिए एक्ट्रेस की इस वीडियो और फैंस के उनपर किये रिएक्शन पर नजर डालते हैं।

कुत्ते संग खेलती दिखीं Malaika Arora

हल में एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जहां मलाइका अपने आम दिनों ही की तरह योगा करने योगा क्लासेज आती हैं। और जब वह गाड़ी से उतरने लगती हैं उनके पास एक कुत्ता आ जाता है एंड उनके साथ खेलने लगता है जैसे वह डॉग उन्हें पहले से ही जानता हो। कई लड़कियां ऐसी होती है जिनके पास जैसे ही कुत्ता आता है वह डरजाती हैं लेकिन, मलाइका ऐसे अचानक कुते के आने से बिलकुल नहीं डरी बल्कि वह तो उसके साथ खेलती नजर आ रही हैं।

फैंस के फनी रिएक्शन

यहीं अगर बात की जाए एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस के रिएक्शन की तो उससे पहले आपको बता दें, मलाइका को कई लोग उनकी खूबसूरती और काइंडनेस के चलते काफी पसंद करते हैं और वहीं कई लोग ऐसे हैं जो केवल उनका मजाक ही उड़ाते नजर आते हैं। और इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला जहां मलाइका को इस तरह डॉग संग खेलता देख लोग खुश नहीं बल्कि वह तो उनका मजाक उड़ाते दिखें। इसी बीच एक यूजर ने लिखा “कुत्ते ने अपनी गर्लफ्रेंड को पहचान ही लिया। तो, वहीं दूसरे ने लिखा “बस इसे कुत्ते ही पसंद कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories