Home मनोरंजन Dunki Drop 5: रेगिस्तान में ‘ओ माही’ गाने की SRK ने दिखाई...

Dunki Drop 5: रेगिस्तान में ‘ओ माही’ गाने की SRK ने दिखाई झलक, ‘डंकी’ का मतलब जानकर हो जाएंगे दंग

Dunki Drop 5: शाहरुख खान ने लेटेस्ट पोस्ट को शेयर कर 'डंकी' का मतलब बताया है जिसे जानने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं 'ओ माही' गाने की झलक दिखाकर फैंस के दिलों में एक बार फिर कब्जा जमाने में किंग खान कामयाब हुए हैं। सोशल मीडिया पर डंकी ड्रॉप 5 ट्रेड में है।

0
Dunki Drop 5

Dunki Drop 5: एक और ब्लॉकबस्टर देने के लिए शाहरुख खान तैयार हैं।जी हां इस साल अपनी दो फिल्मों से एक अलग छाप छोड़ने वाले शाहरुख खान यानी एसआरके (SRK) फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी‘ को लेकर चर्चा में हैं। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म से शाहरुख ने ‘ओ माही’ गाने की झलक दिखाई है जिसे देखने के बाद आप भी रोमांटिक हो जाएंगे। कहने में दोराय नहीं है कि शाहरुख खान का अंदाज इस गाने की झलक में देखने लायक है। रेगिस्तान में एक्टर जिस अंदाज में नजर आए उसे देख आप भी दिल थाम लेंगे। इसके अलावा शाहरुख खान ने ‘डंकी’ का असली मतलब भी फैंस को बताया है।

आखिर क्या है ‘डंकी’ का मतलब

शाहरुख ने ‘ओ माही’ गाने की झलक शेयर कर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि शाहरुख खान का अंदाज इस झलक में देखने लायक है और वह रेगिस्तान में नजर आ रहे हैं। इस झलक को शेयर करते हुए कैप्शन में किंग खान ने लिखा, “सब पूछते हैं इसलिए बता देता हूं डंकी का मतलब होता है अपनों से दूर रहना और जब अपने पास हो तो बस लगता है कयामत तक उसके साथ ही रहे और माही ओ माही आज क्षितिज पर सूरज डूबने से पहले इस प्यार को महसूस करें।”

सिर्फ एक प्रमोशनल वर्जन है ‘ओ माही’

इसके अलावा शाहरुख खान ने इस बात की भी जानकारी दी कि ‘ओ माही’ सिर्फ एक प्रमोशनल वर्जन है जिसका फिल्म की कहानी से कोई लेना-देना नहीं है। इस गाने में शाहरुख तापसी पन्नू के साथ रोमांटिक नजर आएंगे और उनके बीच की केमिस्ट्री देखने के लिए फैंस एक बार फिर एक्साइटेड हैं। ‘लूट पुट गया’ गाने में दोनों अपने अलग अंदाज से लोगों के बीच चर्चा में आ गए थे और अब ‘ओ माही’ गाने की झलक देख लोगों की बेचैनी बढ़ गई है। गौरतलब है कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म 21 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म में शाहरुख के अपोजिट तापसी पन्नू नजर आ रही है वहीं विक्की कौशल भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version