रविवार, मई 12, 2024
होममनोरंजनDunki: एडवांस बुकिंग के मामले में शाहरुख की फिल्म की 'सालार' से...

Dunki: एडवांस बुकिंग के मामले में शाहरुख की फिल्म की ‘सालार’ से भिड़ंत, जानिए कितनी हुई अब तक की कमाई

Date:

Related stories

Dunki: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी‘ को लेकर फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब क्रेज बना हुआ है। फिल्म में तापसी पन्नू और विक्की कौशल मुख्य किरदार के तौर पर नजर आने वाले हैं। जहां फिल्म रिलीज से पहले ही फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है और एडवांस बुकिंग के मामले में फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स में इस बात का खुलासा हुआ है कि शाहरुख की ‘डंकी’ की जबरदस्त टक्कर प्रभास की ‘सालार’ से होने वाली है। ऐसे में एडवांस बुकिंग भी एक दूसरे पर हावी है। आइए जानते हैं आखिर कितनी हुई शाहरुख की ‘जवान’ की एडवांस बुकिंग।

शाहरुख की ‘डंकी’ की कमाई

सैकनिल्क की रिपोर्ट की माने तो ‘डंकी’ फिल्म की अब तक 1.24 करोड़ की कमाई हुई है। अगर टिकट की बात करें तो अब तक 33770 टिकट की बिक्री हुई है जिसमें से 2836 शो हिंदी के हैं। कहने में दोराय नहीं है कि एडवांस बुकिंग में शाहरुख खान का जलवा खूब देखने को मिला है और अब यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि आखिर किंग खान बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचा पाते हैं। क्या यह फिल्म उनकी पहले रिलीज हुई फिल्म ‘जवान’ और ‘पठान’ को मात दे पाएगी।

प्रभास की फिल्म की कमाई

अगर प्रभास की फिल्म ‘सालार’ की बात करें तो इसने अब तक लगभग 1 करोड़ की कमाई की है। इसमें से 80 पॉइंट 30 लाख तेलुगू की कमाई है तो 21.3 लाख मलयालम में। तमिल में 1.76 लाख की कमाई हुई है। हिंदी में 972 टिकट की कमाई लगभग 2.6 लाख है। रिपोर्ट्स की माने तो यहां कुल टिकट की बिक्री 51280 है। 867 शोज के माध्यम से फिल्म की 1.05 करोड़ एडवांस बुकिंग हो चुकी है और यह अपने आप में बहुत बड़ी बात है। ऐसे में इतना तो तय है कि शाहरुख खान और प्रभास की बॉक्स ऑफिस पर भी भिड़ंत होने वाली है। जहां शाहरुख की ‘डंकी’ 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है तो प्रभास की सालार 22 दिसंबर को।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories