शुक्रवार, मई 10, 2024
होममनोरंजनDunki vs Salaar: क्या प्रभास की स्टारडम से खौफ में आए SRK?...

Dunki vs Salaar: क्या प्रभास की स्टारडम से खौफ में आए SRK? क्लैश से बचने के लिए ये है नया पैंतरा!

Date:

Related stories

Dunki vs Salaar: शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ और प्रभास की फिल्म सालार का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पहले कहा जा रहा था कि दोनों फिल्म क्रिसमस के मौके पर एक ही दिन रिलीज होने वाली है। अब हालिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि डंकी को 2024 के लिए पोस्टपोन किया जा सकता है। हालांकि इस पर अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि तो नहीं की गई है लेकिन एक पोस्ट से इसकी अफवाह सोशल मीडिया पर तेज हो गई है। जी हां, इसके बाद कई फैंस के दिल भी टूट गए हैं। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा।

क्यों है अटकलें

ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा, ” सालार और डंकी का क्लैश नहीं हो रहा है। शाहरुख खान की डंकी पोस्टपोन होने वाली है। प्रभास की सालार अकेले रिलीज होने वाली है।” हालांकि फिलहाल लोगों को आधिकारिक पुष्टि का भी इंतजार है।

नहीं होगी टक्कर

गौरतलब है कि सालार मेकर्स ने प्रभास की फिल्म की ऑफिशल अनाउंसमेंट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें लिखा था कमिंग सून सालार पार्ट 1 सीजफायर 22 दिसंबर को दुनिया भर में रिलीज हो रही है। वहीं डंकी की भी 22 दिसंबर 2024 रिलीज तारीख बताई जा रही थी। लेकिन अब सालार वर्सेज डंकी का जंग बॉक्स ऑफिस पर नहीं देखने को मिलेगा।

पहले ही जलवा दिखा चुके शाहरुख

बता दें कि ‘सालार’ फिल्म में प्रभास के अलावा श्रुति हसन और पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वहीं फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील है। जहां तक ‘डंकी’ की बात करें तो इस फिल्म में तापसी पन्नू भी नजर आएंगी और यह राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी है। पहले भी कहा जा रहा था कि डंकी को अगले साल के लिए पोस्टपोन किया जा सकता है क्योंकि इस साल पहले ही शाहरुख की दो ब्लॉकबस्टर मूवी रिलीज हो चुकी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें