सोमवार, मई 6, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीDussehra 2023: आखिर कैसे इतिहास बदलेंगी Kangana Ranaut, दिल्ली में 50 साल...

Dussehra 2023: आखिर कैसे इतिहास बदलेंगी Kangana Ranaut, दिल्ली में 50 साल पुरानी इस प्रथा का होगा अंत

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

Dussehra 2023: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ना सिर्फ अपनी फिल्म बल्कि बेबाकपन को लेकर भी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है। ऐसे में दशहरे पर उनके फैंस को एक तोहफा मिला है और एंटरटेनमेंट क्वीन 50 साल पुरानी एक प्रथा को बदलती हुई नजर आएंगी। सोशल मीडिया पर कंगना रनौत ट्रेंड कर रही है और वजह जान पर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल इस दशहरे पर दिल्ली की लव कुश रामलीला में कंगना रावण दहन करती हुई नजर आएंगी और ऐसे में वह ऐसा करने वाली पहली महिला बन जाएगी। यह कंगना के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

कंगना को मिली यह खास जिम्मेदारी

दरअसल कंगना रनौत 24 अक्टूबर यानी आज दिल्ली की पॉपुलर लव कुश रामलीला मैदान में रावण दहन करती हुई नजर आएंगी। वैसे तो यहां देश के प्रधानमंत्री से लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री तक रावण दहन करते हैं लेकिन इस साल इसकी जिम्मेदारी कंगना को दी गई गई है। इस बात की जानकारी कंगना रनौत ने एक वीडियो को शेयर कैप्शन में लिखा, “लाल किले पर हर साल आयोजित होने वाले कार्यक्रम के 50 साल के इतिहास में यह पहली बार होगा जब एक महिला रावण की पुतले को आग लगाएंगी। जय श्री राम।”

कंगना ने कहीं ये बात

इस वीडियो में कंगना रनौत यह कहती है, “24 अक्टूबर को मैं राम लाल किला स्थापित रावण दहन में हिस्सा लेने आ रही हूं। रावण दहन करने। बुराई पर अच्छाई को स्थापित करने तो इस रावण दहन में हिस्सा लें और मिलते हैं 24 अक्टूबर को। साथ ही मेरी आने वाली फिल्म तेजस जो की 27 अक्टूबर को इसी हफ्ते रिलीज हो रही है। इसे देखना ना भूले यह फिल्म भारतीय वायुसेना पर आधारित है मिलते हैं जल्दी जय श्री राम।”

इस फिल्म में दिखेंगी कंगना

गौरतलब की कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ को लेकर काफी चर्चा में और इसका जमकर प्रमोशन कर रही है। यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में एक्ट्रेस भारतीय वायुसेना पायलट की भूमिका में नजर आने वाली है और इसका एक डायलॉग ‘छोड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं’ काफी चर्चा में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories