बुधवार, मई 15, 2024
होममनोरंजनElvish Yadav विवाद में फंसता जा रहा है पेंच, आखिर क्यों पुलिसवालों...

Elvish Yadav विवाद में फंसता जा रहा है पेंच, आखिर क्यों पुलिसवालों पर लटकी एक्शन की तलवार

Date:

Related stories

Elvish Yadav की इस हरकत से टूटा Manisha Rani का दिल, बताई अनफॉलो करने की असल वजह

https://www.youtube.com/watch?v=0iqhQzpPVfQ&t=353s Elvish Yadav: Bigg Boss OTT 2 विनर और मशहूर...

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर विनर एल्विश यादव मुश्किल में पड़ गए हैं। पिछले दिन यूट्यूबर के खिलाफ केस दर्ज होने और मामले के तूल पकड़ने के बाद नोएडा सेक्टर-49 थाना प्रभारी संदीप चौधरी को रविवार को लाइन हाजिर किया गया। वहीं अब इस मामले में कई पुलिसवाले निशाने पर आ गए हैं और उनपर गाज गिरने की संभावना है। दरअसल एल्विश पर रेव पार्टी आयोजित करने से लेकर सांपों का जहर सप्लाई और विदेशी लड़कियों संग पार्टी करने तक का आरोप है। बढ़ते आरोप को लेकर अब पुलिसवालों की भी मुसीबतें बढ़ सकती है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि आखिर इस मामले में अंजाम क्या निकलता है।

पुलिस अधिकारी को किया गया लाइन हाजिर

गौरतलब है कि नोएडा सेक्टर 49 में एल्विश यादव पर शिकायत दर्ज करवाकर इल्जाम लगाया गया कि वह रेव पार्टी आयोजित करने से लेकर सांप के जहर का इस्तेमाल करते हैं। वहीं एल्विश ने अपने ऊपर इल्जाम को बदनामी की एक साजिश बताई है। वहीं लेटेस्ट रिपोर्ट की माने तो पुलिस अधिकारी को लाइन हाजिर कर दिया गया और उन पर यह आरोप लगाया गया है कि वह बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने में नाकामयाब रहे हैं। थानेदार के खिलाफ एक्शन होने के बाद इस मामले में एक बार फिर तूल पकड़ ली है।

एल्विश ने कहीं ये बात

एल्विश यादव अपने ऊपर लगे आरोप पर एक पोस्ट भी लिखा था। उन्होंने कहा, “नाम के साथ बदनामी भी आती है। जलने वाले भी बढ़ते हैं। मैं हैरान नहीं हूं कि आने वाले टाइम में मुझ पर और भी इल्जाम लगेंगे। मुझे भगवान पर पूरा भरोसा है। श्री राम पर भरोसा है। यह समय भी जल्दी बीतेगा।” इस मामले में एल्विश यादव को राजस्थान में पुलिस ने पकड़ने के बाद नोएडा पुलिस से संपर्क किया था और फिलहाल इस मामले में जांच चल रही है इसलिए नोएडा पुलिस ने वांटेड करने से इनकार कर दिया था। इस मामले में कई सस्पेंस है और आने वाले दिन में और भी खुलासे हो सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories