मंगलवार, मई 7, 2024
होममनोरंजनElvish Yadav से रंगदारी की मांग करने वाला शख्स गिरफ्तार, जानिए क्या...

Elvish Yadav से रंगदारी की मांग करने वाला शख्स गिरफ्तार, जानिए क्या है बिग बॉस ओटीटी 2 विनर से कनेक्शन

Date:

Related stories

Elvish Yadav की इस हरकत से टूटा Manisha Rani का दिल, बताई अनफॉलो करने की असल वजह

https://www.youtube.com/watch?v=0iqhQzpPVfQ&t=353s Elvish Yadav: Bigg Boss OTT 2 विनर और मशहूर...

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 से अपनी एक पहचान बनाने वाले एल्विश यादव को किसी पहचान की जबरदस्त पॉपुलरिटी है। एल्विश फैंस के बीच काफी चर्चा में रहते हैं और अपने यूट्यूब वीडियो से छा जाते हैं। हालांकि इस सबके बीच उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है और कहा जा रहा है कि यूट्यूबर से एक करोड़ की रंगदारी की मांग की जा रही है। फिलहाल यह खबर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है। वहीं इस सबके बीच कहा जा रहा है कि गुरुग्राम पुलिस में एल्विश यादव ने एफआईआर दर्ज करवाई थी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आखिर क्या है पूरा माजरा

अगर रिपोर्ट्स की माने तो एल्विश यादव 25 अक्टूबर को गुरुग्राम पुलिस में इस केस को दर्ज कराया था। उन्होंने बताया कि उन्हें अनजान नंबर से कॉल आया था और उसके बाद उनसे एक करोड रुपए की रंगदारी की मांग की गई। वहीं अगर सूत्रों की माने तो वजीराबाद नाम के गांव से एल्विश को फोन किया गया था। फिर गुरुग्राम के सेक्टर 53 पुलिस स्टेशन में एल्विस ने इस बारे में शिकायत दर्ज करवाई। वहीं अब आरोपी को लेकर पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है।

पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

गुरुग्राम पुलिस एल्विश यादव से जबरन वसूली कॉल करने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जिसका गुजरात से कनेक्शन बताया जा रहा है। एसीपी क्राइम ब्रांच वरुण दहिया ने इस बारे में जानकारी दी और कहा कि “गुरुग्राम पुलिस ने गुजरात पुलिस के सहयोग से वडनगर के रहने वाले शकीरा मकरानी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी ने खुद इस बात बात को स्वीकार किया कि वह एल्विश यादव से काफी प्रभावित हैं और उन्हें अपना आइडल मानते हैं। पैसे कमाने के लिए उन्होंने जबरन वसूली कॉल करने की यह योजना बनाई थी।”

स्टारडम को एंजॉय कर रहे एल्विश

गौरतलब है कि एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। जहां एक तरफ वह अपने सपनों के महल को खरीद रहे हैं वहीं दूसरी तरफ अपनी स्टारडम को काफी एंजॉय कर रहे हैं। यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वहीं एल्विश को लोग काफी पसंद भी करते हैं। सोशल मीडिया पर बिग बॉस ओटीटी 2 विनर छाए रहते हैं। इसके अलावा वह शो से निकलने के बाद कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories