बुधवार, मई 1, 2024
होममनोरंजनBigg Boss OTT 2 जीतकर भी Elvish Yadav का हुआ नुकसान! 25...

Bigg Boss OTT 2 जीतकर भी Elvish Yadav का हुआ नुकसान! 25 लाख प्राइज मनी को लेकर किया बड़ा खुलासा

Date:

Related stories

Elvish Yadav की इस हरकत से टूटा Manisha Rani का दिल, बताई अनफॉलो करने की असल वजह

https://www.youtube.com/watch?v=0iqhQzpPVfQ&t=353s Elvish Yadav: Bigg Boss OTT 2 विनर और मशहूर...

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद एल्विश यादव को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। रिकॉर्ड तोड़ वोट मिलने के बाद वह आज भी लाइमलाइट में बने रहते हैं लेकिन क्या आपको पता है कि उन्होंने अपनी विनिंग अमाउंट को लेकर बड़ा खुलासा किया है। एल्विश ने यह बता दिया है कि अब तक उन्हें बिग बॉस वालों ने प्राइज मनी नहीं दिए हैं। जी हां, दरअसल हाल ही में शहनाज गिल के शो देसी वाइब्स विद शहनाज में एल्विश नजर आए थे। इस दौरान उन्होंने कई बड़े खुलासे किए और इनमें से जो खास रहा वह शो के प्राइज मनी को लेकर। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

एल्विश की बात से लोग हैं हैरान

दरअसल शो में शहनाज गिल एल्विश यादव से पूछते हैं कि आप तीसरा फोन कब खरीदोगे। इस पर एल्विश का कहना है कि मेरे पास एक फोन पहले से है जबकि दो साथ में है तक तीन हो गया। इस पर शहनाज का कहना है कि तो चौथा फोन कब खरीदोगे। ऐसे में मजेदार जवाब देते हुए कहा कि वह भी खरीद लेंगे अगर बिग बॉस वाले 25 लाख भेज देते हैं तो। इस बात को सुनने के बाद शहनाज कहती है कि यह तो गलत है और लोग हैरान रह गए हैं।

बिग बॉस वालों से हुई थी बात

एल्विश यादव ने शो के दौरान यह भी कहा कि “जब मैं बिग बॉस में जा रहा था तो मेरी बिग बॉस वालों से बात हुई थी। मैंने कई दफा पूछा कि वाइल्ड कार्ड को जिताओगे ना अगर वोट मिलते हैं तो। या ऐसा कोई नियम है कि वाइल्ड कार्ड नहीं जीत सकता।” इस पर बिग बॉस वालों ने कहा था कि “ऐसा कोई नियम नहीं है। अगर वोट मिलेंगे तो आपकी जीत जरूर होगी।”

लगातार चर्चा में हैं एल्विश

गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद एल्विश यादव लगातार सुर्खियों में हैं। हाल ही में वह उर्वशी रौतेला के साथ ‘हम तो दीवाने’ गाने में नजर आ चुके हैं। वहीं उनकी पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट हैं लेकिन बिग बॉस को लेकर यह खुलासा वाकई चौकाने वाली बात है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories