Home मनोरंजन क्या Elvish Yadav और अभिषेक मल्हान की दोस्ती में आई दरार? बिग...

क्या Elvish Yadav और अभिषेक मल्हान की दोस्ती में आई दरार? बिग बॉस OTT विजेता ने इशारों में यूं साधा निशाना तो भिड़ गए फैंस

0

Elvish Yadav: बिग बॉस OTT 2 के विजेता एल्विश यादव और रनर-अप अभिषेक मल्हान हाल ही में अपनी दोस्ती को लेकर चर्चा में हैं। ऐसी ख़बरें आ रहे हैं दोनों के बीच की गहरी दोस्ती के बीच अब दरार आ चुकी है। हाल ही में एल्विश यादव ने अपने नए व्लॉग में अपने भाई जैसा दोस्त पर टिप्पणी की थी जिसको फैंस अभिषेक मल्हान के साथ दोस्ती से जोड़ रहे हैं। वहीं अब एल्विश की इस टिप्पणी पर अभिषेक मल्हान ने ट्वीट करते हुए अपने दोस्त से सारी बात साफ़ करने की गुज़ारिश की है। 

Abhishek Malhan ने किया Elvish Yadav के लिए ट्वीट

दरअसल Elvish Yadav के अपने व्लॉग में की गई टिप्पणी के बाद से उनके फैंस Abhishek Malhan पर कई आरोप लगा रहे थे। इसी के चलते हैं अभिषेक ने अब अपने एक्स अकाउंट पर एक ट्वीट करते हुए एल्विश से व्लॉग में की गई टिप्पणी के बारे में सब कुछ साफ-साफ़ बताने की गुज़ारिश की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा “सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मौजूद किसी भी व्यक्ति के प्रति लोगों को नफरत फैलाते हुए देखकर मेरा दिल टूट जाता है। मैं हमेशा सकारात्मक रहा हूं और अपने विकास पर ध्यान केंद्रित करता हूं और दूसरों के लिए भी यही चाहता हूं। मैं वास्तव में चाहता हूं कि एल्विश भाई नकारात्मक पीआर के बारे में अपनी बात को स्पष्ट करें, क्योंकि उनके फैंस यह समझ रहे हैं कि यह मैं हूं। मुझे लगता है कि हमने घर के अंदर जो रिश्ता बनाया है, वह बाहर भी वैसा ही बना हुआ है।”

Elvish Yadav ने करीबी दोस्त पर लगाए ऐसे इल्ज़ाम

आपको बता दें कि हाल ही में Elvish Yadav ने अपने व्लॉग में कहा था कि उनका एक क़रीबी दोस्त जिसे वह अपना भाई मानते थे, वह उनके ख़िलाफ़ नेगेटिव पीआर कर रहा है। हालांकि एल्विश ने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उनके फ़ैन्स का यह मानना है कि उनकी यह टिप्पणी अभिषेक के बारे में थी। ग़ौरतलब है कि बिग बॉस OTT 2 में अभिषेक और एल्विश दोनों की दोस्ती बहुत पक्की थी। वहीं दोनों की दोस्ती को लेकर सोशल मीडिया पर उनके लिए कई पोस्ट शेयर की जाती थीं। अभिषेक और एल्विश दोनों ही शो के टॉप 2 फाइनलिस्ट थे, जिसमें एल्विश ने बिग बॉस की ट्रॉफ़ी अपने नाम की थी। ऐसा कहा जाता है कि उसी वजह से दोनों के रिश्ते में थोड़ी बहुत दरार आ गई थी। मगर बाद में दोनों ने इस बात को ग़लत बताते हुए दोस्ती क़ायम रहने की बात की थी। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version