बुधवार, मई 1, 2024
होममनोरंजनAnushka Sen स्टारर "दिल दोस्ती डिलेमा" संग हंसी, दोस्ती और प्यार की...

Anushka Sen स्टारर “दिल दोस्ती डिलेमा” संग हंसी, दोस्ती और प्यार की मिठास का होगा सभी को एहसास, सीरीज से जुड़ी पढ़ें यह 5 खास बात

Date:

Related stories

Anushka Sen: दिल दोस्ती डिलेमा के साथ गर्मियों के दौरान होने वाली मस्ती में डूब जाने के लिए तैयार हो जाइए। अनुष्का सेन स्टारर इस यंग एडल्ट ड्रामा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें एक्ट्रेस का असमारा का किरदार दर्शकों को अपना दीवाना बना रहा है। तो, इन गर्मियों में आ गया है समय हंसी, दोस्ती और प्यार की मीठी शुरुआत को महसूस करने का। बता दें कि इस सीरीज को टेन ईयर्स यंगर प्रोडक्शंस द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। जबकि 25 अप्रैल को रिलीज होने वाली सीरीज को डेबी राव ने डायरेक्ट किया है।

ट्रेलर देखने के बाद, चलिए आपको हम 5 कारण बताते हैं, जो इस सीरीज को बनाते हैं मस्ट वॉच

ऑसम थ्रीसम

असमारा, नैना और तानिया की एक लाजवाब तिगड़ी है, जो की मस्ती से लेकर एनर्जी से भरपूर है। इस तरह से यह तीनों अपनी छुट्टियों को एडवेंचर से भरपूर बनाने वाली हैं। शॉपिंग से लेकर ब्रंच, लंच, डिनर और लाइफ की छोटी-छोटी लग्जरी तक, उनका मजबूर बॉन्ड और उनके मजेदार पल बिना किसी शक, दर्शकों की पुरानी यादों को ताजा करने वाले हैं!

शानदार कास्ट

सीरीज की स्पॉटलाइट में अनुष्का सेन बतौर असमारा सभी का ध्यान अपनी तरफ खीच रही हैं। साथ ही सीरीज में मौजूद टैलेंटेड कास्ट की बात करें तो, तन्वी आज़मी, शिशिर शर्मा और श्रुति सेठ दिल जीतने वाले परफॉर्मेंस देने का वादा करते नजर आ रहें हैं। जबकि नए कलाकार रेवती पिल्लई और कुश जोतवानी भी अपनी एक्टिंग से दिलों को धड़काने के लिए तैयार हैं।

प्यारा रोमांस

असमारा और फरजान के बीच महसूस की जाने वाली केमिस्ट्री इस गर्मी से भी तेज दिल को पिघला रही है। कुश जोतवानी अपनी डेबिट परफॉर्मेंस के साथ अपने अनोखे अंदाज और अपने गुड लुक्स से दिलों को चुरा रहे हैं।

खूब सारा ड्रामा

असमारा का सफ़र ड्रामे से भरपूर है! उसके लापरवाह रवैये और दोस्तों के साथ उसकी शरारतों से लेकर उसके माता-पिता और दादा-दादी के साथ उसके रिश्तों को संभालने तक, इस सीरीज में हर ड्रामा-लवर के लिए देखने के लिए बहुत कुछ है ।

दिल छू लेने वाली कहानी

अंदलीब वाजिद द्वारा लिखी गई किताब “असमारास समर” के लिए उन्हें बहुत तारीफें मिली थी। इस किताब को पेंगुइन रैंडम हाउस द्वारा पब्लिश किया गया था। बता दें कि इस पर आधारित दिल दोस्ती डिलेमा की कहानी दिल को छू लेने वाली है, जिसे गर्मियों की छुट्टियों के सफर के साथ बनाया गया है।

तो, 25 अप्रैल को भारत में और दुनिया भर के 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में खास तौर से प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होने वाले इस सात-एपिसोड वाले सीरीज को देखने के लिए तैयार हो जाइए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories