रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनगर्मी से बचने के लिए Urfi Javed ने ढूंढा अनोखा उपाय, चेस्ट...

गर्मी से बचने के लिए Urfi Javed ने ढूंढा अनोखा उपाय, चेस्ट पर पंखों को देख फैंस बोले “लू वाली हवा के लिए….

Date:

Related stories

Urfi Javed को उत्तेजना से भरा पोज देता देख यूजर्स बोले “ऐ पागल….

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतंगी लुक्स...

Urfi Javed: कंट्रोवर्सी क्वीन एंड सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस और क्रिएटिविटी दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती। और आए दिन अपने किसी न किसी न्यू एंड बोल्ड लुक के साथ नजर आती हैं। एक्ट्रेस को कई बार उनके अजीबो-गरीब लुक के लिए लोगों से ट्रोलिंग के साथ-साथ गालियां भी सुननी पड़ती हैं। यहीं आपको बता दें, इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। जहां उर्फी ने इस गर्मी से खुदको बचाने के लिए के नया ड्रेस इन्वेंट किया है जो काफी यूनिक है लेकिन, उनके चाहने वालों को उनका यह न्यू लुक ख़ासा पसंद नहीं आया है। तो, चलिए एक नजर डालते हैं कि, आखिर मामला क्या है।

Urfi Javed का न्यू लुक

एक बार फिर सोशल मीडिया पर उर्फी का एक लेटेस्ट वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा है। उर्फी का यह लुक उनके बाकी सभी लुक्स से काफी अलग और यूनिक है। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को गर्मियों के लिए बनाया है जिसमें, उन्होंने अपने इस ब्लैक टॉप को वेयर कर अपने चेस्ट पर ही 2 स्मॉल फैन लगा लिए हैं जिससे वह चाहे कहीं भी जाए उन्हें गर्मी नहीं लगेगी। यहीं आपको यह जानकार काफी हैरानी होगी कि, उर्फी ने यह फैन शो ऑफ के लिए नहीं लगाए बल्कि यह सच में एक रियल पंखे की तरह ही काम करते हैं।

चेस्ट पर पर पंखा देख बोखलाए फैंस

उर्फी को उनके हर लुक के लिए उनके चाहने वालों से अटेंशन मिल ही जाती है अब वह चाहे पॉजिटिव वे में हो या नेगेटिव। इसी तरह इस बार भी उनके इस क्रिएटिव लुक ने हर किसी की निगाहें अपनी ओर खींच ली हैं, उर्फी का यह लुक देख कर भी लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई हैं। लेकिन, आपको बता दें एक्ट्रेस के इस लुक पर उन्हें फैंस से सराहना नहीं बल्कि ढेरों गलियां सुनने को मिल रही हैं। उनकी इस वीडियो पर लोग उनका मजाक उड़ने के साथ-साथ जमकर क्लास लगा रहे हैं। जहां एक यूजर ने कमेंट में लिखा “लू वाली हवा के लिए इस औरत से संपर्क करें। वहीं दूसरे ने उनका मजाक उड़ाते हुए कहा “मुझे लगता है तुम स्त्री एक रूप में कोई मायावी राक्षस हो।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories