सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनfazilpuria News: 'लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल' के फेमस सिंगर फैजल पुरिया...

fazilpuria News: ‘लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल’ के फेमस सिंगर फैजल पुरिया की बड़ी मुश्किल, एल्विश यादव से है कनेक्शन

Date:

Related stories

Elvish Yadav की इस हरकत से टूटा Manisha Rani का दिल, बताई अनफॉलो करने की असल वजह

https://www.youtube.com/watch?v=0iqhQzpPVfQ&t=353s Elvish Yadav: Bigg Boss OTT 2 विनर और मशहूर...

fazilpuria News: फेमस यूट्यूबर और OTT2 के विनर एल्विश यादव को अभी तक राहत की सांस नहीं मिल रही है। बता दें कि रेव पार्टी में सांप का शहर इस्तेमाल करने के मामले में फंसे एल्विश यादव पर हर रोज एक नई खबर सामने आ रही है।

फैजलपुरिया के खिलाफ शुरू हुआ एक्शन

मिली जानकारी के अनुसार अब एल्विश यादव के बाद सिंगर फैजलपुरिया पर पुलिस अपना शिकंजा कसती हुई नजर आ रही है। बता दें कि 5 महीने पहले पुराने मामले में नोएडा सेक्टर 49 थाने में नोटिस जारी किया गया है। एल्विश यादव और फैजलपुरिया का एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ था। जिसको लेकर शिकायत दर्ज कराई गई थी। हालांकि इस पर कोई एक्शन नहीं लिया गया था।लेकिन अब जब एल्विश यादव का मामला सामने आया है। तो एक बार फिर से फैजलपुरिया की मुसीबतें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि एल्विश यादव और फैजलपुरिया का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। जिसमें देखा जा सकता है कि सांपों के साथ दोनों ने वीडियोग्राफी कराई है। इस मामले की शिकायत गुड़गांव पुलिस से की गई थी। लेकिन उन पर किसी भी तरह का कोई एक्शन कया फिर पूछताछ नहीं की गई। अब फैजलपुरिया को इस मामले में पुलिस ने नोटिस भेजा है और पूछताछ के लिए बुलाया है।

इस ऑडियो से मामले का हुआ बड़ा खुलासा

जो लोग फैजलपुरिया को नहीं जानते हैं। उनकी जानकारी के लिए बता दें कि फैजलपुरिया एक मशहूर सिंगर हैं। जोकि बॉलीवुड सॉन्ग लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल से चर्चा में आए थे। बता दें कि इस फिल्म का यह गाना काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ था।

मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में एजेंट राहुल यादव का एक ऑडियो सामने आया है। जिसमें वह एल्विश यादव से रेव पार्टी और सांप का जिक्र बार-बार करता हुआ नजर आ रहा है। इस मामले को अब पुलिस इस ऑडियो के तर्ज पर ही आगे बढ़ा रही है और उसकी छानबीन कर रही है।

इसके बाद फैजलपुरिया की भी अब मुसीबतें बढ़ सकती हैं। हालांकि उन पर शिकायत पहले भी दर्ज की गई थी। लेकिन उस पर कोई एक्शन नहीं लिया गया था। लेकिन अब जब कड़ियां जुटी हुई नजर आ रही हैं। तो फैजलपुरिया की मुसीबतें भी बढ़ सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories