बुधवार, मई 15, 2024
होममनोरंजनFit actors: शाहरुख ही नहीं इन एक्टर्स की भी उम्र जानकर नहीं...

Fit actors: शाहरुख ही नहीं इन एक्टर्स की भी उम्र जानकर नहीं होगा यकीन, 50 के बाद भी फिटनेस से यंग जेनरेशन को दे रहे चुनौती

Date:

Related stories

Fit actors: बॉलीवुड स्टार्स न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी फिटनेस से भी लोगों के बीच चर्चा में बने रहते हैं। इस लिस्ट में शाहरुख खान से लेकर सलमान तक का नाम शामिल है जो लोगों को यह बताते हैं की उम्र महज एक संख्या है जिसका फिटनेस या एनर्जी से कोई लेना देना नहीं है। आपको निश्चित तौर पर कुछ एक्टर्स की उम्र को जानकर झटका लग सकता है और आप इन्हें यंग जेनरेशन के बीच लगातार चर्चा में देखते होंगे। इस लिस्ट में अनिल कपूर से लेकर सुनील शेट्टी भी शामिल है जो अपनी फिटनेस से फैंस को हैरान कर देते हैं। अपनी लाइफस्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले ये स्टार्स हैं फिट और फाइन।

सुनील शेट्टी को देख नहीं लगा सकते उम्र का अंदाजा

अथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। 90 के दशक में उनकी फिल्मों को देखना लोगों को काफी पसंद था। वहीं आज भी वह अपनी फिल्मों से फैंस के बीच में तहलका मचा रहे हैं। एक्टर न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि फिटनेस से भी लोगों को हैरान कर देते हैं।उन्हें देखकर शायद आप यह नहीं कह सकते कि उनकी उम्र 62 साल है क्योंकि आज भी वह यंग एक्टर्स को मात देते हैं।

अनिल कपूर का वाकई नहीं है कोई जवाब

यह बात सच है कि अनिल कपूर 66 साल की उम्र में है और सोनम कपूर उनकी बेटी हैं। सोनम कपूर खुद 38 साल की है लेकिन अनिल कपूर को देख ऐसा नहीं लगता है कि वह इतनी बड़ी बेटी के प्राउड पापा है। अनिल आज भी अपनी फिटनेस से लोगों को हैरान कर देते हैं और चर्चा में बने रहते हैं।

शाहरुख खान को कैसे भूल सकते हैं आप

हाल ही में जवान फिल्म में नजर आने वाले शाहरुख खान को देख शायद आप भी हैरान हो जाते होंगे क्योंकि वह अपनी फिटनेस से कहर बरपाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। 57 की उम्र में भी शाहरुख खान का जलवा बरकरार है और फैंस उन्हें देखकर काफी इंप्रेस होते हैं। अपनी फिल्मों से शाहरुख हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं।

सलमान का नाम भी है लिस्ट में शामिल

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की उम्र 57 साल है लेकिन यह बात सच है कि पर्दे पर जब वह नजर आते हैं तो यंग एक्टर्स को टक्कर देते हैं। अपने बाइसेप्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले सलमान खान फिटनेस के लिए काफी सजग हैं और अपने बॉडी को फिट रखने के लिए हमेशा काफी मेहनत करते हैं।

मिलिंद सोमन को देख लोग रहते हैं हैरान

सोशल मीडिया पर मिलिंद सोमन हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। फिटनेस को लेकर सजग रहने वाले मिलिंद का उम्र 57 साल है लेकिन उन्हें देखकर यह तो साफ जाहिर है कि फिटनेस को लेकर वह कितने एक्टिव हैं। फिटनेस इंफ्लुएंसर आए दिन फिटनेस वीडियो शेयर करते रहते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories