शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होममनोरंजनDisha Patani से लेकर Deepika Padukone, Kiara Advani और Mouni Roy तक...

Disha Patani से लेकर Deepika Padukone, Kiara Advani और Mouni Roy तक के स्टाइलिश समर लुक्स, ट्राई कर आप भी लगेंगी बवाल

Date:

Related stories

Deepika Padukone: कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐसी हैं जिनकी स्टाइलिंग काफी स्टाइलिश और यूनिक होती हैं। और इन बी टाउन डीवाज में सबे उपर नाम आता है दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी, कियारा आडवाणी, मौनी रॉय और अलिया भट्ट का। इसी लिए आज हम आपके लिए इन हसीनाओं के कुछ स्टाइलिश समर लुक्स लाए हैं जिसे आप भी ट्राई कर सकती हैं।

बी टाउन डीवाज के स्टाइलिश समर लुक्स

चलिए अब इन बी टाउन डीवाज के स्टाइलिश समर लुक्स पर एक नजर डालते हैं और जानते हैं आप इन्हें कैसे क्रिएट कर सकती हैं।

Deepika Padukone का ट्रेंडी समर लुक

अपने इस समर लुक में दीपिका पादुकोण काफी ट्रेंडी और स्टाइलिश दिख रही हैं। बता दें एक्ट्रेस ने अपने इस कैजुअल समर लुक के लिए ब्लैक कॉटन की ड्रेस के साथ ट्रेंडी डेनिम जैकेट, मिनी हैंडबैग और ब्लैक हील्स को स्टाइल किया। दीपिका के इस लुक को आप भी इस गर्मी में ट्राई कर सकती हैं।

दिशा पटानी का बोल्ड समर लुक

अगर आप इस गर्मियों में एक बोल्ड एंड स्टाइलिश समर लुक ढूंढ रही हैं तो, दिशा पटानी का यह ऑफ शोल्डर टॉप विद डेनिम जींस लुक आपके लिए बेस्ट है। इस लुक को और भी अट्रेक्टिव बनाने के लिए आप भी एक्ट्रेस की तरह एक चैन बैल्ट एंड स्ट्रेट हेयर्स कैरी कर सकती हैं।

कियारा आडवाणी का एलिगेंट समर लुक

मशहूर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का यह रिवीलिंग स्लिट कट गाउन लुक काफी एलिगेंट हैं। और अगर आप इस गर्मी में अपने समर लुक से हर किसी को दंग करना चाहती हैं तो, आपको एक्ट्रेस का यह एलीगेंट समर लुक जरुर ट्राई करना चाहिए। इस लुक के लिए आप किसी की भी रिवीलिंग स्लिट कट गाउन को स्टाइल कर सकती हैं।

मौनी रॉय का बैकलेस मैक्सी ड्रेस लुक

गर्मियों में स्टाइलिश एंड सबसे अलग दिखने के लिए आप मौनी रॉय का यह मैक्सी ड्रेस लुक कॉपी कर सकती हैं। इस लुक के लिए आपको कुछ और नहीं बस एक बैकलेस फ्लोरल प्रिंट मैक्सी ड्रेस की जरुरत पड़ेगी।

आलिया भट्ट का फ्लोरल प्रिंट मिनी ड्रेस लुक

इस गर्मी में अगर अप एक समर पार्टी परफेक्ट ड्रेस ढूंढ रही हैं तो, आप अलिया भट्ट की इस फोलर प्रिंट मिनी ड्रेस लुक से आईडिया ले सकती हैं। अपने लुक को और भी जानलेवा बनाने के लिए आप अलिया की तरह सॉफ्ट कर्ली हेयर्स एंड न्यूड मेकअप को चुन सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories