रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनPriyanka Chopra से Deepika Padukone तक, Met Gala में ये हसीनाएं ढा...

Priyanka Chopra से Deepika Padukone तक, Met Gala में ये हसीनाएं ढा चुकी हैं कहर, जानें इस साल कौन होगा शामिल

Date:

Related stories

Met Gala 2024: अगर आप भी इस इवेंट के एक क्रेजी फैन हैं तो, दें मेट गाला 2024 (Met Gala 2024) का इंतज़ार अब खत्म होने वाला है। क्योंकि हर साल की तरह इस बार भी यह इवेंट मई के पहले सोमवार यानी 6 मई 2024 को ऑर्गनाइज किया गया है। जिससे आपको हर साल की तरह इस बार भी वहां आए दिग्गज कलाकारों की झलकियां और उनके अतरंगी लुक्स देखने को मिलने वाले हैं। तो चलिए पहले यह जानते हैं कि, इस बार इवेंट में कौन शामिल होगा और पहले कौन हो चुका है।

Met Gala 2024 कौन होगा शामिल

हर साल जैसे ही इसकी डेट और थीम रिवील की जाती है तो, हर कोई यह जानने के लिए बेताब हो जात हैं कि इस साल इवेंट में कौन शामिल होगा। यहीं आगर बात की इस साल के इवेंट में बॉलीवुड हस्तियों की तो अभी तक आई जानकारियों के मुताबिक मशहूर एक्ट्रेस अलिया भट्ट मेट गाला 2024 के लिए निकल चुकी हैं और दूसरों की तरह वह भी रेड कार्पेट पर अपना कहर ढाती नजर आएंगी।

मेट गाला में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज

चलिए अब मेट गाला में शामिल हो चुकी बॉलीवुड हसीनाओं के प्रीवियस और आइकोनिक लुक्स पर एक नजर डालते हैं।

1. प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा मेट गाला के रेड कार्पेट पर चलने वाली पहली बॉलीवुड सेलिब्रिटी हैं जो हर साल अपने लुक से फैंस को हैरान कर देती हैं। लेकिन, इस बार कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रह है कि वह मेट गला में नजर नहीं आएंगी।

2. दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने मेट गाला में अपना पहला कदम साल 2017 में रखा था और उसके बाद उन्होंने अपने पिंक बार्बी लुक से पूरे इंटरनेट पर बवाल मचा दिया था।

3. आलिया भट्ट

पिछले साल ही बॉलीवुड की क्यूटेस्ट एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने मेट गाला में डेब्यू किया था जिसमें वह एक हसीन एंजेल की तरह नजर आईं। यहीं अब हर कोई उनका नया अवतार देखने के लिए नजरे जमाए बैठा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories