Home मनोरंजन Gadar 2: अपने ही पिता को कोर्ट के चक्कर लगवा चुकी हैं...

Gadar 2: अपने ही पिता को कोर्ट के चक्कर लगवा चुकी हैं Ameesha Patel, जानें कैसे बिगड़े रिश्ते?

Gadar 2: Ameesha Patel, जो इन दिनों अपनी फ़िल्म की सफलता का जश्न मना रही हैं, एक वक्त पर अपने पिता को लेकर विवादों में फंस चुकी हैं। दरअसल अभिनेत्री ने साल 2004 में अपने पिता को पैसों की धोखाधड़ी के चलते कोर्ट के चक्कर लगवाए थे।

0
Instagram

Gadar 2: बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल की फ़िल्म गदर 2 बॉक्स पर दर्शकों का दिल जीत रही है। फ़िल्म में अमीषा की भी काफी सराहना हो रही है। अभिनेत्री, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत ऋतिक रौशन के साथ साल 2000 में आई फ़िल्म ‘कहो ना प्यार है’ से की थी, आज अपनी फ़िल्म के ब्लॉकबस्टर होने का जश्न मना रही हैं। मगर क्या आप जानते हैं कि एक समय ऐसा था जब अमीषा ने अपने पिता पर पैसों की धोखाधड़ी को लेकर कई आरोप लगाए थे? अगर नहीं, तो चलिए जानते हैं क्या थी वो वजह जिसके चलते अमीषा ने अपने ही पिता के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। 

Ameesha Patel ने पिता पर लगाया करोड़ों रुपयों की धोखाधड़ी का आरोप 

यह पूरा विवाद साल 2004 में शुरु हुआ जब ‘Gadar 2’ स्टार Ameesha Patel ने अचानक अपने पिता पर पैसों की धोखाधड़ी का आरोप लगाया। HT को दिये एक इंटरव्यू में अमीषा ने इस पूरे मामले पर खुलकर बात करते हुए बताया था कि उनके पिता ने उनके करीब 12 करोड़ रुपयों का ग़लत तरीक़े से इस्तेमाल किया था। वहीं जब अभिनेत्री से यह पूछा गया कि क्या वह अपने पिता पर आरोप लगाने को लेकर शर्मिंदा हैं? तो अमीषा ने कहा “मुझे शर्मिंदा क्यों होना चाहिए? आख़िर मेरा पैसा सिर्फ़ मेरा है। मेरे पैसे लेने का अधिकार मेरे पिता को भी नहीं है”।

कैसा था ‘Gadar 2’ स्टार अमीषा और उनके पिता का रिश्ता?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Ameesha Patel और उनके पिता का रिश्ता केवल एक बाप और बेटी का नहीं था, बल्कि वह व्यावसायिक रूप से भी एक दूसरे से जुड़े थे। दरअसल अमीषा के पिता उस समय उनके मैनेजर के रूप में काम कर रहे थे, मगर धीरे-धीरे अमीषा को पता चला कि उनके पिता उनसे पैसों की हेराफेरी कर रहे हैं। इसी को लेकर दोनों के बीच के रिश्ते ख़राब होने लगे और मामला कोर्ट तक पहुंच गया। HT को दिये अपने इंटरव्यू में अमीषा ने यह भी बताया था कि उनकी दादी को भी उनके पिता ने धोखा दिया था जिसके चलते अमीषा की दादी ने कोर्ट में उनके पक्ष में बयान दिया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version