Home मनोरंजन Gadar 2: सक्सेस पार्टी में अपनी दुल्हनिया के साथ पहुंचे Shah Rukh...

Gadar 2: सक्सेस पार्टी में अपनी दुल्हनिया के साथ पहुंचे Shah Rukh Khan, तो कार्तिक को टिप्स देते दिखे Salman Khan 

Gadar 2 की सक्सेस पार्टी में हिन्दी फ़िल्म इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरे नज़र आए। इस दौरान Shah Rukh Khan अपनी पत्नी गौरी खान के साथ सनी देओल की फिल्म का जश्न मनाने पहुंचे। दूसरी ओर अपने गंजे लुक के साथ नज़र आए Salman Khan कार्तिक आर्यन से गले मिलते दिखाई दिये।

0
Instagram

Gadar 2: शनिवार के दिन गदर 2 की सक्सेस पार्टी में बॉलीवुड सितारों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करा कर इस इवेंट में चार चांद लगाए। इस पार्टी का आयोजन बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के घर पर हुआ था जिसमें शाहरुख़ खान, सलमान खान और कार्तिक आर्यन के साथ-साथ बॉलीवुड के कई चर्चित चेहरे नज़र आए। मुंबई में हुई इस भव्य पार्टी की कई वीडियो और तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। 

अपनी दुल्हनिया गौरी खान के साथ Gadar 2 की सक्सेस पार्टी में पहुंचे Shah Rukh Khan  

Gadar 2 की इस भव्य सक्सेस पार्टी में वैसे तो हिन्दी फ़िल्म इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरे नज़र आए मगर सबका ध्यान पार्टी में पहुंचे Shah Rukh Khan पर था। सनी की फ़िल्म की सफलता की ख़ुशी मनाने शाहरुख़ अपनी दुल्हनिया यानी की अपनी पत्नी गौरी खान के साथ आए। दोनों ने पार्टी के लिए अपने लुक को कैजुअल रखा। जहां शाहरुख़ काले रंग की टी-शर्ट और कार्गो पैंट के साथ ग्रे रंग की जैकेट में नज़र आए। तो वहीं दूसरी ओर गौरी खान काले रंग के जंपसूट में दिखीं जिसके साथ उन्होंने सफ़ेद और काले रंग का कोट पहना हुआ था।

इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख़ खान अपनी कार से नीचे उतरते देखे जा सकते हैं। वहीं उनके साथ उनकी पत्नी गौरी खान भी नज़र आ रही हैं। दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़कर मीडिया के कैमरों के बीच से गुजरते हुए पार्टी में पहुंचे। शाहरुख़ और गौरी को देखकर वहां मौजूद मीडियाकर्मियों ने उन्हें रोकने के लिए कई आवाज़ें लगाईं मगर वह बिना रुके ही सीधे पार्टी में चले गए।

सलमान खान के साथ गले मिलते दिखे कार्तिक आर्यन

Salman Khan, जिनकी आने वाली ‘Tiger 2’ का पोस्टर हाल ही में रिलीज़ हुआ है, वह भी सनी पाजी को ‘Gadar 2’ की सफलता के लिए बधाई देने पहुंचे। इस दौरान अभिनेता गंजे लुक में नज़र आए। वहीं मीडिया के कैमरों के आगे पोज़ करते हुए सलमान भाई की मुलाक़ात कार्तिक आर्यन से हुए। इस दौरान दोनों गले मिले और उन्होंने  एक साथ तस्वीरें भी खिंचवाई। मीडिया के कैमरों के आगे पोज़ करते वक्त सलमान ने कार्तिक को कुछ ज़रूरी टिप्स भी दीं जिन्हें पाकर कार्तिक काफ़ी खुश नज़र आए। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version