मंगलवार, मई 7, 2024
होममनोरंजनGadar 2: 15 दिन बाद भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा...

Gadar 2: 15 दिन बाद भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा सनी का जादू, इस मामले में यश की ब्लॉकबस्टर KGF 2 को खानी पड़ी मात

Date:

Related stories

Sunny Deol ने लाहौर 1947 के लिए आमिर खान के साथ अपने सहयोग के पीछे की कहानी को किया साझा

Sunny Deol: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान प्रोडक्शंस...

Gadar 2: 11 अगस्त को रिलीज होने वाली सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘ग़दर 2’ लगातार सुर्खियों में है। सिर्फ 16 दिन में फिल्म ने बड़ा रिकॉर्ड बना लिया है और यह बॉक्स ऑफिस पर लगातार तहलका मचा रही है। ‘ड्रीम गर्ल 2’ की रिलीज के बाद भले ही ‘गदर 2’ की रफ्तार थोड़ी धीमी हो गई हो लेकिन सनी देओल का जलवा अभी भी बरकरार है। जहां फिल्म 8 दिनों में ही 300 करोड़ के आंकड़े को पार कर गई थी वहीं 400 करोड़ का कलेक्शन करने के बाद इस हफ्ते वीकेंड पर यह एक बड़ा कारनामा कर अपने नाम एक रिकॉर्ड को हासिल करने के लिए तैयार है। आइए जानते हैं क्या है यह पूरी खबर।

जल्द 400 करोड़ के आंकड़े को पार कर लेगी ‘गदर 2’

वीकडे पर कमाई की धीमी रफ्तार के बाद ‘गदर 2’ वीकेंड यानी शनिवार पर एक बार फिर ज्यादा कमाई करती नजर आई। मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को ‘गदर 2’ ने 12 से 13 करोड़ का कलेक्शन कर अब तक 438 करोड रुपए की कमाई कर चुकी है। इतना ही नहीं इस कमाई के बाद गदर 2 के नाम एक बड़ा रिकॉर्ड आ गया है। जहां यह उम्मीद जताई जा रही है कि आज फिल्म 450 करोड़ के आंकड़े को पार कर लेगी। वहीं 22 साल बाद रिलीज हुई इस सिक्वल को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

इस रिकार्ड को भी छूने के लिए तैयार ‘ग़दर 2’

वहीं रिकॉर्ड की बात करें तो कमाई के मामले में लिस्ट में सबसे ऊपर शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ है जो 524 करोड़ की कमाई कर टॉप पर शुमार है। वहीं दूसरे नंबर पर प्रभास की ‘बाहुबली’ फिल्म है जो लगभग 511 करोड़ की कमाई कर चुकी है। वहीं इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर अब ‘गदर 2’ काबिज कर लिया है पहले यहां यश की ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ 2 थी जिसे 434 करोड रुपए की कमाई की थी। अब ऐसे में ‘गदर 2’ तीसरे नंबर पर अपनी जगह बना ली है।

सीक्वल फिल्म का क्रेज लगातार बरकरार

वहीं कहा जा रहा है कि यह फिल्म अभी और भी रिकॉर्ड्स छूने के लिए तैयार है। यह भी कहा जाता है कि बहुत जल्द यह फिल्म ‘बाहुबली’ को भी पछाड़कर आगे आ जाएगी। अब यह देखना दिलचस्प है कि क्या सनी देओल कारनामा कर पाते हैं। 22 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘गदर’ को लोगों ने खूब पसंद किया था। वहीं सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म में अमरीश पुरी का किरदार काफी सराहा गया था। हालांकि अब यह दिग्गज एक्टर इस दुनिया में नहीं रहे हैं लेकिन सीक्वल फिल्म का जादू लगातार बरकरार है। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories